Fake policeman arrested in Bareilly: बरेली में फर्जी पुलिसवाला गिरफ्तार, पोल खुला तो पत्नी रह गई दंग

 
Fake policeman arrested in Bareilly
Whatsapp Channel Join Now
युवक ने खुद को सिपाही बताकर बहेड़ी की रहने वाली युवती से शादी की थी। पत्नी भी उसे सिपाही समझती रही। युवक वर्दी पहन रात में ड्यूटी की बात कहकर निकलता था। वर्दी का रौब दिखाकर वसूली करता था। जब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया, तब उसकी पोल खुली। 

Fake policeman arrested in Bareilly: बरेली में सिपाही की वर्दी पहनकर घूम रहे प्रयागराज के शख्स को बारादरी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। उसके पास से वर्दी के अलावा पुलिस का फर्जी पहचान पत्र भी मिला है। पता लगा कि पत्नी भी पति के सिपाही न होने से अनजान थी। वह रोज रात में ड्यूटी की बात कहकर निकलता था और कुछ कमाई करके लौट आता था।

Fake policeman arrested in Bareilly

शुक्रवार रात एक युवक सिपाही की वर्दी पहनकर त्रिमूर्ति तिराहे के आसपास घूम रहा था। वह खुद को सिपाही बताकर लोगों को हड़का रहा था। मॉडल टाउन चौकी प्रभारी राजेंद्र सिंह ने उससे पूछताछ की तो वह घबरा गया और इधर-उधर की बातें करने लगा। 

Fake policeman arrested in Bareilly

खुद को हरदोई में बताया तैनात - पुलिस ने सख्ती की तो उसने अपना नाम रोहित राठौर निवासी सुभाष चौराहा थाना सिविल लाइंस प्रयागराज बताया। युवक ने बताया कि वह 2020 बैच का सिपाही है। उसने अपना पीएनओ नंबर बताते हुए खुद को हरदोई पुलिस लाइन में तैनात बताया।

Fake policeman arrested in Bareilly

राजेंद्र सिंह ने पीएनओ नंबर जब एप में डालकर देखा तो वह सिपाही कार्तिक चौधरी का निकला। कार्तिक बिजनौर के निवासी हैं और उन्नाव में तैनात हैं। तब पुलिस ने रोहित राठौर को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ बारादरी थाने में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया।

Fake policeman arrested in Bareilly

पत्नी से लेकर पड़ोसी तक हैरान - चौकी प्रभारी ने जब युवक के घर की तलाशी ली तो एक और वर्दी व आईडी कार्ड मिला। पत्नी बरेली जिले के बहेड़ी क्षेत्र की निवासी है। उसने बताया कि उसकी मौसी ने आठ महीने पहले उसकी शादी कराई थी। यही बताया गया था कि पति सिपाही है। वह कभी खुद को बरेली में तो कभी हरदोई में तैनात बताते थे। 

Fake policeman arrested in Bareilly

अक्सर रात को ड्यूटी की बात कहकर वर्दी पहनकर जाते थे। कई बार रुपये भी लेकर आते थे। एक कमरे को कुछ दिन पहले ही छोड़कर यह परिवार मोहल्ले के ही दूसरे घर में आया था। पहले मकान मालिक ने बताया कि रोहित की हरकतों से कई बार उसे शक हुआ कि वह असली पुलिसवाला नहीं है।

Fake policeman arrested in Bareilly