Ujjain Crime: 12 साल की बच्ची से दरिंदगी, दुष्कर्म कर सड़क किनारे फेंका, हालत गंभीर

 
Ujjain Crime: 12 year old girl brutally raped, thrown on roadside, condition critical
Whatsapp Channel Join Now
यूपी की रहने वाली है पीड़ित बच्ची, गंभीर हालत में अस्पताल में चल रहा इलाज..

Ujjain Crime: उज्जैन में एक 12 साल की लड़की के साथ रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। रेप करने के बाद हैवान दरिंदे बच्ची को सड़क किनारे फेंककर भाग गए। बच्ची को रोड किनारे पड़ा देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को घायल हालत में अस्पताल पहुंचाया।

जहां से उसे गंभीर हालत में इंदौर रेफर किया गया है। डॉक्टर्स ने बच्ची का चेकअप करने के बाद उसके साथ रेप होने की पुष्टि की है। शुरुआती जांच में पता चला है कि बच्ची यूपी की रहने वाली है फिलहाल उसके माता-पिता का पता नहीं चल पाया है।

पीड़ित बच्ची महाकाल थाना इलाके के मुरलीपुरा में रोड किनारे खून से लथपथ हालत में पड़ी हुई थी। जिसे सबसे पहले रोड से निकलने वाले लोगों ने देखा और पुलिस को सूचना दी। डायल 100 मौके पर पहुंची और घायल हालत में बच्ची को अस्पताल पहुंचाया।

जहां डॉक्टर्स ने उसके साथ रेप होने की पुष्टि की है। बच्ची की हालत को देखते हुए उसे इंदौर रेफर किया गया है। आशंका जताई जा रही है कि रेप करने के बाद बच्ची को आरोपी सड़क किनारे फेंक गए।

बच्ची के यूपी की होने का पता चला है लेकिन उसके माता पिता कौन है और वो कैसे उज्जैन पहुंची इसके बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालकर आरोपी का सुराग जुटाने में लगी हुई है।

पुलिस का कहना है कि बच्ची के बयान होना अभी बाकी है उसके बयान होने के बाद आरोपी का सुराग मिल सकता है। कुछ संदिग्धों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

 Ujjain Crime

 Ujjain Crime

 Ujjain Crime

 Ujjain Crime

 Ujjain Crime