Amit Shah: पूर्व राज्यपाल पर भड़के अमित शाह, चंद्रबाबू नायडू के शपथ ग्रहण के दौरान सरेआम लगाई फटकार

 
Amit Shah
नायडू के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान मंच पर बैठे गृह मंत्री अमित शाह तेलंगाना की पूर्व राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन के ऊपर बुरी तरह भड़क गए।

Amit Shah: तेलगू देशम पार्टी के मुखिया चंद्रबाबू नायडू ने आज आंध्र प्रदेश के नए मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ले ली। इस दौरान मंच पर एक ऐसी घटना घटी जिसकी अब हर जगह चर्चा हो रही है। दरअसल, नायडू के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान मंच पर बैठे गृह मंत्री अमित शाह तेलंगाना की पूर्व राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन के ऊपर बुरी तरह भड़क गए और उन्हें ‘चेतावनी’ देते हुए नजर आ रहे हैं।

Amit Shah

जिसका अब 18 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोकसभा चुनाव के ऐलान से पहले तेलंगाना की पूर्व राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन ने अपने पद से इस्तीफा देकर बीजेपी ज्वाइन कर लिया था। इसके बाद बीजेपी ने उन्हें चेन्नई दक्षिण से चुनावी मैदान में उतारा लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

Amit Shah

वहीं अन्नामलाई भी कोयम्बटूर से अपनी सीट नहीं बचा पाए थे। खबर हैं कि सौंदरराजन और तमिलनाडु प्रदेश प्रमुख के अन्नामलाई के समर्थकों के बीच खींचतान की खबरें हैं। 20 सेकंड के वीडियो में नजर आ रहा है कि सौंदरराजन मंच पर बैठे शाह से बात करती हैं और आगे निकल जाती हैं।

Amit Shah

इसके बाद शाह उन्हें वापस बुलाते हैं और कुछ समझाइश देते नजर आ रहे हैं। बीजेपी के प्रदेश सोशल मीडिया सेल के उपाध्यक्ष कार्तिक गोपीनाथ की तरफ से वीडियो भी शेयर किया गया है। वह लिखते हैं, ‘यह अमित शाह जी की तरफ से तमिलिसाई अक्का को कड़ी चेतावनी जैसा लगता है, लेकिन सार्वजनिक चेतावनी की वजह क्या हो सकती है? सार्वजनिक रूप से गैर जरूरी बयान देना?’ 

Amit Shah