Arvind Kejriwal: क्या इस राज्य में भी गिरेगी सरकार ? बोले केजरीवाल - मुझे गिरफ्तार कर विधायकों को खरीदने की हो रही कोशिश

 
Arvind Kejriwal
बिहार में सियासी उठापटक के बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे गिरफ्तार कर सरकार गिराने की कोशिश की जा रही है।

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि उन्हें गिरफ्तार करने और उनकी सरकार को गिराने की साजिश की जा रही है। केजरीवाल ने दावा किया कि दिल्ली में 'ऑपरेशन लोटस' शुरू हो गया है।

कुछ दिन पहले भाजपा ने आप के सात विधायकों से संपर्क किया और कहा कि हम कुछ दिनों के बाद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लेंगे। उसके बाद हम आप विधायकों को दलबदल कराएंगे। 21 विधायकों से बात हो चुकी है। हम अन्य आप विधायकों से भी बात कर रहे हैं।

Arvind Kejriwal

उसके बाद हम दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार को गिरा देंगे। आप भी शामिल हो सकते हैं। आपको 25 करोड़ रुपये और चुनाव लड़ने के लिए टिकट दूंगा। सीएम ने एक्स पर पोस्ट किया, "हालांकि, भाजपा पदाधिकारी दावा करते हैं कि उन्होंने 21 आप विधायकों से संपर्क किया है।

हमारी जानकारी के अनुसार, उन्होंने अब तक केवल सात विधायकों से संपर्क किया है और उनमें से सभी ने प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया है।" केजरीवाल ने कहा ऑपरेशन लोटस पहली बार नहीं किया जा रहा है। भाजपा गैर-भाजपा शासित राज्यों में चुनी हुई सरकारों को गिराने के लिए ऑपरेशन लोटस चलाती है।

Arvind Kejriwal

वे विधायकों को खरीदते हैं और चुनी हुई सरकारों को गिराने के लिए उन्हें सीबीआई और ईडी की धमकी देते हैं। केजरीवाल ने कहा, भाजपा ईडी के जरिए कथित शराब घोटाले के फर्जी आरोपों में मुझे गिरफ्तार करना चाहती है।

उसके बाद, आप सरकार को गिराने के लिए पैसे की पेशकश करके आप विधायकों को डराने की कोशिश करेंगे। केजरीवाल ने एक्स पर यह भी लिखा, ''इसका मतलब यह है कि मुझे किसी शराब घोटाले की जांच के लिए गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है, बल्कि वे दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार को गिराने की साजिश रच रहे हैं।

Arvind Kejriwal

पिछले नौ वर्षों में उन्होंने हमारी सरकार को गिराने के लिए कई साजिशें रचीं। लेकिन उन्हें कोई सफलता नहीं मिली। भगवान और लोगों ने हमेशा हमारा साथ दिया। हमारे सभी विधायक भी हमारा पुरजोर समर्थन कर रहे हैं। इस बार भी ये लोग अपने नापाक मंसूबे में नाकाम रहेंगे।''

Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal