Assam Politics: पूर्व महिला विधायक ने लगाए कांग्रेसी नेताओ पर गंभीर आरोप, कहा - कांग्रेस के बड़े नेता मुझसे कहते थे अश्लील बातें

 
Assam Politics
कांग्रेस की पूर्व महिला विधायक बिस्मिता गोगाई ने पत्रकारों को बताया कि कैसे ब्लाउज से जुड़ी घटना ने उन्हें प्रभावित किया था।

Assam Politics: कांग्रेस का साथ छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाली कांग्रेस की पूर्व महिला विधायक बिस्मिता गोगाई ने बगैर नाम लिए पार्टी के कई सीनियर नेताओं पर गंभीर आरोप लगाया हैं। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने बताया कि कैसे पार्टी के नेता उनके ब्लाउज पर बने कमल के फूल के बारे में बात करते थे।

इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस में महिलाओं का सम्मान नहीं है। बता दें कि असम में कांग्रेस को झटका देते हुए कांग्रेस और ऑल असम स्टूडेंट्स यूनियन के कई बड़े नेता रविवार को करीब 150 लोगों के साथ गुवाहटी में भाजपा में शामिल हो गए।

Assam Politics

कांग्रेस की पूर्व महिला विधायक बिस्मिता गोगाई ने पत्रकारों को बताया कि कैसे ब्लाउज से जुड़ी घटना ने उन्हें प्रभावित किया था। उनके ब्लाउज के बारे में कांग्रेस के बड़े नेता तक बात कर रहे थे। मैंने कभी भी नहीं सोचा था कि ब्लाउज पर कमल है या नहीं।

मैंने कमल की डिजाइन वाला ब्लाउज पहना था, जो सामान्य बात है।' मुझे यहां सार्वजनिक रूप से ब्लाउज के बारे में बात करने तक में परेशानी हो रही है। यह घटना भारत जोड़ो यात्रा के दौरान हुई थी, जो खुमतई में प्रदेश स्तर पर निकाली गई थी। यात्रा के दौरान मैंने वो ड्रेस पहनी थी।

Assam Politics

उन्हें लगा कि यह संकेत है कि मैं भाजपा में जाने की योजना बना रही हूं। यहां तक कि शीर्ष नेतृत्व भी इस मुद्दे पर राजीव भवन में बात कर रहा था। इस घटना से मुझे गहरा धक्का लगा था और रोना आ गया था। बिस्मिता गोगोई इतने पर ही नहीं रुकी।

उन्होंने कहा कि यह महिलाओं के लिए अपमान की बात है। मुझे उस घटना से दुख पहुंचा था। जब मैंने इसके बारे में सुना तो मुझे रोना आ गया था। मेरा सम्मान उस दिन ही खत्म हो गया था। अगर पार्टी में महिला विरोधी बातें होती रहेंगी, तो लोग पार्टी में कैसे रुकेंगे?

Assam Politics

हर कदम पर मेरा मानसिक शोषण किया गया। वे मुझे काम में शामिल नहीं करना चाहते थे। मुझे कई बड़े चर्चाओं से दूर रखा गया। उन्होंने कहा, 'कांग्रेस इतना नीचे गिर चुकी है कि वे मेरे ब्लाउज के बारे में बात करते हैं। वे कहते हैं कि मेरे ब्लाउज पर कमल है और इसलिए मैं भाजपा में शामिल हो रही हूं।

मुझे दुख है कि वे महिलाओं का सम्मान नहीं करते। मुझे दुख है कि वे महिलाओं का सम्मान नहीं करते। मैं नाम नहीं ले सकती, लेकिन मुझे कहा गया है कि कांग्रेस के एक ऐसे नेता ने यह कहा है, जिसे बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। कांग्रेस में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं।

Assam Politics

भाजपा में शामिल होने वालों में असम यूथ कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष अंकिता दत्ता का नाम भी है। वह भी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीबी श्रीनिवास पर उत्पीड़न के आरोप लगा चुकी हैं। अप्रैल 2023 में ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी (AICC) ने 'पार्टी विरोधी गतिविधियों' के चलते उन्हें 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया था। उस दौरान उन्होंने भी ऐसा ही गंभीर आरोप लगाया था।

Assam Politics