Bangladeshi MP Mudered: पहले उतारी खाल, फिर शव के किये कई टुकड़े, थैलियों में भरकर शहर में फेंका, जानिये कैसे बनाया हत्या का प्लान?

 
Bangladeshi MP Mudered
बांग्लादेशी सांसद की हत्या के सिलसिले में मुंबई में रहने वाले बांग्लादेश के एक अवैध आप्रवासी जिहाद हवलदार को गिरफ्तार किया गया है।

Bangladesh MP Murdered in Kolkata: बांग्लादेशी सांसद की हत्या की जांच के सिलसिले में यह पता चला है कि बांग्लादेश के एक सांसद की कोलकाता में हत्या की गई, उसकी खाल उतारी गई, शरीर के टुकड़े-टुकड़े किए गए और शहर भर में कई प्लास्टिक पैकेटों में भरकर इधर उधर फेंक दिए गए।

मृतक सांसद अनवारुल अजीम अनार (Bangladeshi MP Anwarul Azim Anar) कोलकाता पहुंचने के दो दिन बाद 14 मई से लापता थे। पश्चिम बंगाल सीआईडी ​​(आपराधिक जांच विभाग) ने बांग्लादेश के एक अवैध अप्रवासी जिहाद हवलदार (Jihad Hawaldaar) को गिरफ्तार कर लिया है। वह व्यक्ति मुंबई में रहता था।

Bangladeshi MP Mudered

जिहाद हवलदार की गिरफ्तारी के बाद जांच में एक महत्वपूर्ण मोड़ आया है। सीआईडी ​​सूत्रों के मुताबिक, जिहाद हवलदार ने कोलकाता के न्यू टाउन के एक अपार्टमेंट में बांग्लादेश के सांसद की हत्या और शव को टुकड़े-टुकड़े करने में अपनी संलिप्तता कबूल कर ली है। 

इस नृशंस हत्या की योजना बहुत सावधानी से बनाई गई और उसे अंजाम दिया गया। आरोपी हवलदार ने कथित तौर पर खुलासा किया है कि मास्टरमाइंड बांग्लादेशी मूल का अमेरिकी नागरिक अख्तरुज्जमां था। अख्तरुज्जमां के आदेश पर हवलदार ने चार अन्य बांग्लादेशी नागरिकों के साथ मिलकर कोलकाता के न्यू टाउन अपार्टमेंट में सांसद की गला दबाकर हत्या कर दी। 

Bangladeshi MP Mudered

बुधवार को बांग्लादेश के गृह मंत्री असदुज्जमां खान ने कहा कि अनवारुल अजीम अनार की हत्या कर दी गई है और तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बंगाल सीआईडी ​​को न्यू टाउन अपार्टमेंट के अंदर खून के धब्बे मिले और कई प्लास्टिक बैग भी मिले।

पुलिस का मानना ​​है कि इनका इस्तेमाल शरीर के अंगों को ठिकाने लगाने के लिए किया गया था। पुलिस ने दावा किया कि परिस्थितिजन्य साक्ष्य से पता चलता है कि सांसद का पहले गला घोंटा गया और फिर उनके शरीर को कई टुकड़ों में काट दिया गया। 

Bangladeshi MP Mudered

हवलदार ने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि सांसद की हत्या करने के बाद हमने शव की खाल उतारी। सारा मांस निकाल दिया और पहचान की किसी भी संभावना को मिटाने के लिए उसके टुकड़े-टुकड़े कर डाला। फिर बचे हुए अंगों और हड्डियों को छोटे टुकड़ों में काट दिया गया और प्लास्टिक की थैलियों में पैक किया गया।

संदिग्ध ने कथित तौर पर कहा कि इन पैकेटों को पूरे कोलकाता के अलग अलग जगहों पर ले जाया गया और ठिकाने लगा दिया गया। पुलिस का कहना है कि वे मारे गए बांग्लादेशी राजनेता के शरीर के अंगों के स्थान के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने का प्रयास कर रहे हैं।

Bangladeshi MP Mudered

Bangladeshi MP Mudered

Bangladeshi MP Mudered

Bangladeshi MP Mudered

Bangladeshi MP Mudered