Begusarai News: मानवता हुई शर्मशार, अस्पताल प्रशासन की खुली पोल, बेटे के शव को कंधे पर रखे दिखा बेबस पिता

 
Begusarai News

Begusarai News: बेगूसराय में इन दिनों प्रचंड गर्मी का असर देखने को मिल रहा है। जिससे लोग बीमार हो रहे हैं। इसी कड़ी में बेगूसराय से एक मामला सामने आया है, जहां भीषण गर्मी की चपेट में आने से एक बच्चे की मौत हो जाती है। 

Begusarai News

तस्वीरों में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि किस तरह एक व्यक्ति अपने बीमार बच्चे को बाइक से लेकर सदर अस्पताल आता है और उसकी मौत हो जाने के बाद उसे शव वाहन भी नसीब नहीं होता। वह ई-रिक्शा से अपने बच्चे के शव को ले जाने के लिए मजबूर हो जाता है।

Begusarai News

जो कहीं ना कहीं स्वास्थ्य विभाग के दावों की भी पोल खोल रहा है और स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही भी सामने आ रही है। गौरतलब है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के राजौरा निवासी आयुष कुमार की तबीयत आज अचानक बिगड़ गई और उसे तेज बुखार हो गया।

Begusarai News

परिजन उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंचे जहां, चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में परिजनों के द्वारा शव वाहन की मांग की गई तथा एम्बुलेंस की भी मांग की गई, लेकिन उसे कुछ भी मुहैया नहीं कराया गया। थक हारकर बच्चे के शव को ई-रिक्शा से लेकर वापस अपने घर चले गए।

Begusarai News

देखा जाए तो हाल के दिनों में गर्मी से पूरे जिले में लोग बेहाल हैं और ऐसे में खासकर बच्चे कई तरह के बीमारियों के शिकार हो रहे हैं।

Begusarai News

बेगूसराय में एक तरफ जहां लू से लोग परेशान हैं और कई तरह के बीमारियों के शिकार हो रहे हैं, तो वहीं स्वास्थ्य विभाग की भी लापरवाही सामने आ रही है। जहां अस्पताल आए मरीजों को ना तो उचित इलाज ही मिल रहा है और ना ही शवों को ले जाने के लिए वाहन।

Begusarai News

Begusarai News

Begusarai News