Delhi NCR News: बहन के साथ मिलकर महिला ने मिटाया 'सुहाग', डेढ़ माह बाद खुला हत्याकांड का राज

 
Delhi NCR News
शव को ठिकाने लगाने में साले का भी नाम सामने आ रहा है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। मुकेश परिवार के साथ ई-ब्लॉक, शाहबाद डेयरी इलाके में रहता था। 

Delhi NCR News: बाहरी-उत्तरी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में डेढ़ माह बाद एक युवक के गायब होने का राज खुला। पत्नी ने ही हत्या कर शव को नहर में ठिकाने लगा दिया था। करीब डेढ़ माह बाद पुलिस ने सड़े-गले शव को रोहिणी सेक्टर-11 के पास नहर से बरामद कर आरोपी पत्नी खुशबू व साली मेहंदी को गिरफ्तार कर लिया। 

आरोप है कि इन लोगों ने मुकेश (22) की पिटाई करने के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी। बाद में शव को एक रजाई में लपेटकर ई-रिक्शा की मदद से नहर में फेंक दिया। परिजन मुकेश की तलाश में जुटे रहे। इस बीच मेहंदी की बेटी ने हत्या का राज खोल दिया।

Delhi NCR News

पुलिस खुशबू और मेहंदी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार, शव को ठिकाने लगाने में साले का भी नाम सामने आ रहा है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। मुकेश परिवार के साथ ई-ब्लॉक, शाहबाद डेयरी इलाके में रहता था।

परिवार में पत्नी खुशबू के अलावा दो मासूम बच्चे हैं। मुकेश ने माता-पिता की मर्जी के बगैर करीब तीन साल पहले प्रेम विवाह किया था। घर से कुछ ही दूर अलग मकान में मुकेश की मां ऊषा और पिता राजेश रहते हैं। 

Delhi NCR News

एक जनवरी को अचानक मुकेश गायब हो गया। माता-पिता ने खुशबू से मुकेश के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वह घर जाने की बात कहकर निकला था। मां ने शाहबाद डेयरी थाने में मुकेश की गुमशुदगी दर्ज करा दी।

बार-बार परिजन खुशबू और मेहंदी से पूछताछ करते थे तो वह टाल दिया करती थीं। मंगलवार को मेहंदी की नाबालिग बेटी ने मुकेश की हत्या की बात ऊषा को बताई। पुलिस को खबर दी गई। इसके बाद पुलिस ने खुशबू से पूछताछ तो राज खुल गया।

Delhi NCR News

उसने बताया कि 31 दिसंबर की रात को उसने पति की हत्या कर दी। मुकेश शराब पीकर खुशबू को पीटता था। 31 दिसंबर की रात दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। इस पर खुशबू ने मेहंदी को बुला लिया। बाद में पिटाई करने के बाद मुकेश की गला घोंटकर हत्या कर शव नहर में फेंक दिया। 

पुलिस ने खुशबू और मेहंदी की निशानदेही पर बुधवार को शव बरामद कर लिया। पुलिस दोनों से पूछताछ कर इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वारदात उनके साथ और कौन शामिल था। बृहस्पतिवार को पुलिस दोनों को कोर्ट में पेश करेगी।

Delhi NCR News