Elvish Yadav: एल्विश यादव पर कसेगा शिकंजा, FSL रिपोर्ट से चौंकाने वाला खुलासा, रेव पार्टी में इस्तेमाल होता था सांपों का जहर

 
Elvish Yadav
बिग बॉस विजेता एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। फोरेंसिक साइंस लैब (एफएसएल) रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि रेव पार्टी में सांपों के जहर का इस्तेमाल होता था। 

Elvish Yadav: बिग बॉस विजेता एल्विश यादव के मामले में फोरेंसिक साइंस लैब (एफएसएल) रिपोर्ट आ गई है। इसमें सपेरों से बरामद विष सांप के होने की पुष्टि हुई। जयपुर की लैब की ओर से नोएडा पुलिस को भेजी गई रिपोर्ट में सपेरों से बरामद जहर करैत प्रजाति के सांपों के होने की बात कही गई है। 

अहम है कि बीते वर्ष 1 नवंबर को नोएडा पुलिस ने पीपुल्स फॉर एनिमल संस्था की शिकायत पर पांच सपेरों को विष के साथ गिरफ्तार किया था। इस मामले में बिग बॉस विजेता एल्विश यादव को भी नामजद किया गया था। 

Elvish Yadav

मामले में एल्विश के ही माध्यम से सांपों के जहर को रेव पार्टी में सप्लाई करने के आरोप लगाए गए थे। मामले में पुलिस ने एल्विश यादव से भी पूछताछ की थी लेकिन उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई थी। सपेरों से बरामद विष को जयपुर स्थित एफएसएल भेजा गया था। करीब तीन माह बाद इसकी रिपोर्ट आई है। इसमें विष को सांपों का जहर बताया गया है। 

बताया जा रहा है कि जयपुर एफएसएल की रिपोर्ट नोएडा पुलिस को मिल गई है। हालांकि  इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। इस मामले में कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ था लेकिन बाद में इसे कोतवाली सेक्टर-20 ट्रांसफरकर दिया गया था। इस मामले में 100 दिन के बाद भी पुलिस एल्विश यादव से ना दोबारा पूछताछ कर पाई नहीं। 

Elvish Yadav

सांसद मेनका गांधी द्वारा संचालित संस्था पीपुल्स फार एनिमल (पीएफए) में एनिमल वेलफेयर में ऑफिसर के पद पर कार्यरत गौरव गुप्ता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उन्होंने एक ग्राहक बनकर यूट्यूबर एल्विश यादव को फोन कर रेव पार्टी आयोजित कराने की बात की और सांप का बंदोबस्त करने में मदद मांगी थी।

गौरव गुप्ता ने बताया कि उन्हें बातचीत के बाद बदरपुर निवासी एजेंट राहुल का नंबर मिला था। जिससे बातचीत के बाद 11 सांप पार्टी में लाने का सौदा 21 हजार रुपये में तय हुआ। राहुल (32) के अपने अन्य साथियों टीटूनाथ (45), जयकरन (50), नारायण (50) और रविनाथ (45) के साथ बताए गए स्थान सेक्टर-51 के सेवरॉन बैंकट हॉल पहुंचते ही पीएफए, वन विभाग और पुलिस की टीम ने उन्हें गिरफ्तार

Elvish Yadav

कर लिया। उनके पास सं कुल नौ सांप व 20 मिलीलीटर जहर बरामद हुआ था। जिसकी कीमत लाखों रुपये बताई जा रही है। पुलिस को दी शिकायत में पीएफए के ऑफिसर गौरव गुप्ता ने पुलिस को बताया कि एल्विश यादव नोएडा-एनसीआर के फार्म हाउसों में अन्य यूट्यूबर सदस्यों के साथ मिलकर स्नेक वेनम व जिंदा सांपों के साथ पूर्व में भी वीडियो शूट कराते हैं।

यही नहीं गैर कानूनी रूप से रेव पार्टियों को आयोजित कराते हैं। जिनमें विदेशी युवतियों को बुलाकर स्नेक वेनम व नशीले पदार्थों का सेवन कराया जाता है। ये सारी जानकारी एजेंट राहुल से बातचीत के दौरान मिली है।

Elvish Yadav