Goa Crime News: जानिये कलयुगी मां के दरिंदगी की कहानी, पुलिस ने किये कई अहम खुलासे

 
Goa Crime News
गोवा में एक मां ने अपने चार साल के बेटे को ही मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मामले पर जानकारी देते हुए कहा कि बेटे की हत्या के बाद आरोपी महिला ने खुदकुशी करने की कोशिश थी।

Goa Crime News: गोवा में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक मां ने अपने चार साल के बेटे को मौत के घाट उतार दिया। इस घटना ने हर किसी को हैरत में डाल दिया है। आरोपी मां बेटे के शव को बैग में रखकर गोवा से कर्नाटक जा रही थी, जिसके बाद गोवा पुलिस ने कर्नाटक के चित्रदुर्ग से उसे गिरफ्तार किया।

पुलिस के मुताबिक महिला ने हत्या के बाद आत्महत्या का प्रयास किया था। गौरतलब है कि आरोपी सूचना सेठ एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस स्टार्टअप की सीईओ हैं। मापुसा शहर की एक अदालत ने छह दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया। 

Goa Crime News

मामले पर जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी सूचना सेठ ने कैंडोलिम में सर्विस अपार्टमेंट के एक कमरे में अपने बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी, जहां उन्होंने छह जनवरी को चेक इन किया था।

पुलिस ने कहा कि घटना के बाद आरोपी महिला ने आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी। हालांकि पुलिस ने कहा कि इस हत्या के पीछे क्या मकसद था, इसके बारे अभी पता नहीं चला है। पुलिस ने कहा कि सर्विस अपार्टमेंट में एक तौलिये पर खून के धब्बे पाए गए।

Goa Crime News

यह धब्बे तब पड़े जब वह हत्या के बाद आत्महत्या का प्रयास कर रही थी। पुलिस ने कहा कि हत्या का तब पता चला जब अपार्टमेंट का हाउसकीपिंग स्टाफ उस कमरे की सफाई करने गया, जिसमें वह रहती थी और तौलिये पर खून के धब्बे पाए।

गौरतलब है कि आरोपी सूचना सेठ स्टार्ट-अप माइंडफुल एआई लैब की मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) हैं और 2021 के लिए एआई एथिक्स में शीर्ष 100 प्रतिभाशाली महिलाओं में से एक थीं। पुलिस अधीक्षक (उत्तरी गोवा) निधिन वाल्सन ने कहा कि महिला पश्चिम बंगाल की रहने वाली है और बेंगलुरु में रह रही है, जबकि उसका पति केरल से है। वाल्सन ने कहा कि वह फिलहाल जकार्ता (इंडोनेशिया) में हैं और उन्हें घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है।

Goa Crime News

Goa Crime News

Goa Crime News

Goa Crime News

Goa Crime News