National News: खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने वीडियो जारी कर कहा - " मोदी जल्‍द नमाज पर बैन लगाने वाले हैं "

 
National News
खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक वीडियो जारी कर भारत के मुसलमानों को उकसाने की कोशिश की है। उसने अपने वीडियो में कहा है कि भारत में जल्द ही नमाज पर भी बैन लगा दिया जाएगा।

PM Modi going to ban Namaz: अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर का 22 जनवरी का उद्घाटन होने वाला है। इसे पहले केंद्र और राज्य सरकार मिलकर शहर को सजाने का काम कर रही है। इसी क्रम में पीएम मोदी शनिवार 30 दिसंबर को अयोध्या पहुंच रहे हैं।

यहां वह मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम अयोध्या एयरपोर्ट और अयोध्या रेलवे स्टेशन का भी उद्घाटन करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम से पहले एक बार फिर खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने भारत में रह रहे मुसलमानों को उकसाने की कोशिश की है।

National News

उसने अयोध्या के मुसलमानों से प्रधानमंत्री के रोड-शो में उतपात मचाने और नए देश की मांग करने की अपील की है। ताजा घटनाक्रम को लेकर सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट मोड पर आ गई हैं। खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक वीडियो जारी कर भारत के मुसलमानों को उकसाने की कोशिश की है।

उसने अपने वीडियो में कहा है कि भारत में जल्द ही नमाज पर भी बैन लगा दिया जाएगा। बता दें कि पीछले हफ्ते भी पन्नू ने खुद को कश्मीर-खालिस्तान रेफरेंडम फ्रंट का प्रवक्ता बताया था।

National News

साथ ही उसने जम्मू-कश्मीर में हुए भारतीय सेना के जवानों पर हमले का भी समर्थन करते हुए कहा था कि यह हमला 'कश्मीरियों के खिलाफ भारत की हिंसा का नतीजा है। अपने वीडियो में भारतीय मुसलमानों को उकसाते हुए पन्नू कह रहा है कि यूपी के मुसलमानों 30 दिसंबर को अयोध्या में होने वाले प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो को निशाना बनाओ।

तुम अपने लिए एक नया देश 'उर्दूस्तान' बनाने की भी मांग करो नहीं तो भारत में जल्द ही नमाज पर भी बैन लगा दिया जाएगा। खास बात है कि पन्नू का बयान ऐसे समय पर आया है, जब अयोध्या में मंदिर के उद्घाटन की तैयारियां जारी हैं।

National News

National News

National News

National News