Lalu Prasad Yadav: लालू यादव का प्रधानमंत्री पर हमला, कहा - हिंदू नहीं हैं PM मोदी क्योंकि...

 
Lalu Prasad Yadav
गांधी मैदान में परिवारवाद का बचाव करते हुए लालू यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी परिवारवाद पर हमला करते हैं। पहले यह बताएं कि उनके परिवार में कोई संतान क्यों नहीं है?

Lalu Prasad Yadav: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल की तरफ से आज (रविवार) को पटना के गांधी मैदान में जनविश्वास रैली आयोजित की गई थी। इस रैली में राजद के अलावा कांग्रेस, सपा, सीपीआई समेत विपक्ष के लगभग कई बड़े नेता पहुंचे थे।

गांधी मैदान में लोगों को संबोधित करते हुए राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भारतीय जनता पार्टी और नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान लालू यादव ने प्रधानमंत्री मोदी पर निजी हमला कर दिया। भीड़ के सामने उन्होंने कहा कि क्या है यह मोदी?

Lalu Prasad Yadav

वहीं, उन्होंने नीतीश कुमार को पलटू राम कहकर संबोधित किया। गांधी मैदान में परिवारवाद का बचाव करते हुए लालू यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी परिवारवाद पर हमला करते हैं। पहले यह बताएं कि उनके परिवार में कोई संतान क्यों नहीं है?

अरे मुझे तो लगचा है कि वह तो (नरेंद्र मोदी) हिंदू भी नहीं हैं। क्योंकि हिंदू परिवार में जब किसी सदस्य का निधन होता है तो बाल-दाढ़ी का मुंडन कराता है। लेकिन नरेंद्र मोदी की मां का जब देहावसान हुआ तो बाल भी नहीं मुड़वाया। बोलो क्यों नहीं बाल दाढ़ी छिलवाया।

Lalu Prasad Yadav

जनविश्वास रैली को संबोधित करते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी पर देश भर में नफरत फैलाने का काम करते हैं। भाजपा वाले राम रहीम के बंदों के बीच भेदभाव करते रहते हैं। वहीं, अयोध्या में हुए रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि इतने दिनों से भगवान जी बिना प्राण प्रतिष्ठा के ही थे क्या जो मोदी ने उनमें प्राण डाल दिया?

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए लालू यादव ने कहा कि उन्होंने सरकार बनने पर सबके खाते में 15 लाख आने का वादा किया था। हम भी विश्वास कर लिए कि हो सकता है आएगा। सब का खाता जन धन योजना के तहत खुला लेकिन 15 लाख नहीं आया।

Lalu Prasad Yadav

बाद में कह दिया कि वह तो जुमला था। नरेंद्र मोदी ने सब को ठेंगा दिखा दिया। अब हम सब विपक्षी दल मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे और मोदी को विदा करेंगे। दिल्ली पर हम लोगों को कब्जा करना है।

Lalu Prasad Yadav