Lok sabha election 2024: यहां तलाक के बाद पति-पत्नी एक-दूसरे के खिलाफ लड़ेगे चुनाव

 
Lok Sabha election 2024
रविवार लोकसभा चुनाव 2024 के लिए टीएमसी के उम्मीदवारों के ऐलान के बाद पश्चिम बंगाल की बिश्नुपुर सीट चर्चा में बनी हुई है। दरअसल, इस सीट पर पति -पत्नी एक दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ रहें हैं।

Lok sabha election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है। इसी बीच पश्चिम बंगाल की बिश्नुपुर लोकसभा सीट चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल, रविवार को कोलकता में एक मेगा रैली के दौरान टीएमसी चीफ ममता बनर्जी ने राज्य की सभी सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान किया।

जिसमें सुजाता मंडल का भी नाम शामिल है, जिन्हें बिश्नुपुर सीट से टीएमसी ने उनके पूर्व पति सौमित्र खान के खिलाफ चुनाव मैदान में उतारा है। बता दें कि सौमित्र खान को भारतीय जनता पार्टी ने बिश्नुपुर सीट से टिकट दिया है।

Lok Sabha election 2024

वहीं, सुजाता मंडल को टीएमसी से टिकट मिलने के बाद यह सीट चर्चा का विषय बनी हुई है। मालूम हो कि साल 2021 में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले इस दोनों नेताओं अलग होने का फैसला किया था। पत्नी के सुजाता मंडल के टीएमसी ज्वाइन करने पर बीजेपी नेता सौमित्र खान इस दौरान कैमरे पर ही तलाक का ऐलान कर दिया था।

गौरतलब है कि सौमित्र खान साल 2019 लोकसभा चुनाव से पहले टीएमसी का दामन छोड़ भाजपा में शामिल हुए थे। उस वक्त उनकी पूर्व पत्नी ने उनके लिए कैंपेन किया था। बता दें कि रविवार को टीएमसी ने इंडी गठबंधन से अलग होकर राज्य की सभी सीटों पर स्वतंत्र रूप से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

Lok Sabha election 2024

Lok Sabha election 2024

Lok Sabha election 2024