Lok Sabha Elections 2024: Priyanka Gandhi ने PM Modi पर लगाया देश की संपत्ति अमीर लोगों को देने का आरोप

 
Lok Sabha Elections 2024
रायबरेली सीट से चुनाव लड़ रहे राहुल गांधी के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी पिछले 10 वर्षों से वाराणसी से सांसद हैं। उन्होंने वहां किसी भी गांव का दौरा नहीं किया है या किसी किसान से नहीं पूछा है कि वह कैसा है।

Lok Sabha Election 2024: रायबरेली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए उन पर देश की पूरी संपत्ति चार -पांच अमीर लोगों को देने का आरोप लगाया। रायबरेली सीट से चुनाव लड़ रहे अपने भाई एवं कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी के समर्थन में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए वाद्रा ने कहा कि नरेन्द्र मोदी पिछले 10 वर्षों से वाराणसी से सांसद हैं।

उन्होंने वहां किसी भी गांव का दौरा नहीं किया है या किसी किसान से नहीं पूछा है कि वह कैसा है। उन्होंने निजीकरण को लेकर प्रधानमंत्री पर हमला बोला। वाद्रा ने कहा, निजीकरण अपने आप में बुरा नहीं है, लेकिन अगर प्रधानमंत्री देश की पूरी संपत्ति चार-पांच अमीर लोगों को दे देते हैं, तो यह सही नहीं है।

Lok Sabha Elections 2024

वाद्रा ने आरोप लगाया कि आज देश का कोयला, बिजली, बंदरगाह, हवाई अड्डे सब प्रधानमंत्री के मित्रों के हैं। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी और इंदिरा गांधी का नाम लेते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री होने के बावजूद उन्होंने गांवों का दौरा किया और लोगों से उनकी समस्याओं के बारे में जाना।

वाद्रा ने कहा, ''हमारे प्रधानमंत्री बड़े-बड़े आयोजन करते हैं जहां आपको कई बड़े पूंजीपति दिखेंगे लेकिन एक भी गरीब आदमी नहीं मिलेगा।''

Lok Sabha Elections 2024

Lok Sabha Elections 2024

Lok Sabha Elections 2024

Lok Sabha Elections 2024