Mahua Moitra :'सीबीआई से शिकायत वापस ले लो कुत्ता लौटा दूंगी', महुआ मोइत्रा पर लगा सनसनीखेज आरोप

 
Mahua Moitra
Whatsapp Channel Join Now
बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे द्वारा आरोप लगाये जाने के बाद टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा इन दिनों काफी विवादों में फंसी हुईं नजर आ रही हैं।

Mahua Moitra : जब से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने ममता बनर्जी की पार्टी से सांसद महुआ मोइत्रा पर पैसा लेकर संसद में सवाल पूछने का आरोप लगाया है तब से उनकी मुसीबतें बढ़ती ही जा रही है।

अब एससी के वकील जय अनंत देहाद्रई और सांसद महुआ के बीच इन दिनों एक तीन साल का कुत्ता विवाद की वजह बना हुआ है। इस विवाद से उनका पीछा अभी छूटा भी नहीं था कि ऊपर से अब इस मामले में उनके पूर्व पार्टनर जय अनंत देहाद्रई की भी एंट्री हो गई है।

Mahua Moitra

जय अनंत की चिट्ठी के आधार पर ही निशिकांत दुबे ने महुआ पर सवाल पूछने के बदले नगदी लेने का आरोप लगाया था। पूरा मामला यह है कि महुआ और देहाद्रई के बीच तीन साल के रोटविलर ब्रीड के कुत्ते की कस्टडी को लेकर विवाद है जिसका नाम हेनरी है, और यह कुत्ता अभी महुआ के पास है।

जबकि सुप्रीम कोर्ट के वकील और महुआ के एक्स पार्टनर जय अनंत देहाद्रई इस कुत्ते की कस्टडी अपने पास चाहते हैं। उनके मुताबिक इस कुत्ते की कीमत 75 हजार है। देहाद्रई ने महुआ पर आज शुक्रवार (20 अक्टूबर) को आरोप लगाते हुए कहा, 'महुआ ने कहा है वह हेनरी को उन्हें लौटा देंगी।

अगर वह सवाल पूछने के बदले कैश लेने के मामले में हीरानंदानी ग्रुप के साथ उनके संबंधों को लेकर सीबीआई को की गई शिकायत वापस ले लेते हैं।' एक्स पर जय अनंत देहाद्रई ने लिखा, 'कल दोपहर हेनरी के बदले मुझे सीबीआई को की गई शिकायत और निशिकांत दुबे को लिखे पत्र को वापस लेने के लिए मजबूर करने की कोशिश की गई।

मैंने साफ कर दिया और कहा कि मैं सीबीआई को जानकारी दूंगा।' जय ने आगे कहा, 'मैसेज करने वाला बेहद मासूम है, लेकिन वह अपने बारे में सब कुछ उजागर कर रहा है।'

Mahua Moitra

Mahua Moitra

Mahua Moitra

Mahua Moitra

Mahua Moitra