Model Divya Pahuja: गैंगेस्टर संदीप गडोली की गर्लफ्रेंड दिव्या पाहुजा की हत्या, डेडबॉडी लेकर भागे आरोपी

 
Model Divya Pahuja
गुरुग्राम में हुए मॉडल दिव्या पाहुजा हत्याकांड में पुलिस ने मुख्य आरोपी और होटल मालिक अभिजीत समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस सामने आए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुट गई है।

Model Divya Pahuja: राजधानी दिल्ली सटे गुड़गांव के एक होटल में 27 साल की मॉडल की संदिग्ध परिस्थितियों में निर्मम हत्या से हड़कंप मच गया है। मृतका की पहचान मॉडल दिव्या पाहुजा के रूप में हुई है।

युवती की हत्या करने के बाद आरोपी ने उसकी लाश को BMW कार से लेकर फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि गुरुग्राम के होटल सिटी प्वाइंट में युवती हत्या की गई है। मृतका गैंगस्टर संदीप गाडोली एनकाउंटर केस की मुख्य गवाह भी थी।

Model Divya Pahuja

पुलिस ने इस हत्याकांड में होटल के मालिक अभिजीत सिंह, प्रकाश और इन्द्राज को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी होटल मालिक अभिजीत ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दिव्या को मौत के घाट उतारा है।

हत्या के बाद डेडबॉडी को ठिकाने लगाने के उसने अपने साथियों को 10 लाख रुपए दिए थे। अभिजीत के 2 साथी दिव्या की लाश को अभिजीत की BMW DD03K240 कार से लेकर भाग गए। ये वारदात होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई।

Model Divya Pahuja

सामने आए सीसीटीवी फुटेज में 2 जनवरी को तड़के लगभग साढ़े चार बजे होटल मालिक अभिजीत, एक लड़की और एक अन्य शख्स के साथ रिसेप्शन पर पहुंचता है और रूम नंबर 111 में जाते हैं। इसके बाद अभिजीत और दूसरा शख्स चादर में लपेटकर दिव्या के शव को लाते दिखाई दे रहे हैं।

पुलिस सामने आए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुट गई है। पुलिस ने आरोपी अभिजीत समेत कुल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। हत्या के बाद मॉडल दिव्या के परिजनों ने हत्यारोपी अभिजीत समेत चार लोगों पर मामला दर्ज कराया है।

Model Divya Pahuja

परिजनों ने अपनी शिकायत में कहा कि हत्या गैंगस्टर संदीप गडोली की बहन सुदेश कटारिया और उसके भाई ब्रह्म प्रकाश ने अभिजीत के साथ मिलकर हत्या की है। बता दें कि मृतका दिव्या पाहुजा कथित तौर पर फरवरी 2016 में मारे गए गैंगेस्टर संदीप गडोली की गर्लफ्रेंड बताई जा रही है।

दिव्या संदीप की हत्या की प्रमुख गवाह थी। जब गैंगेस्टर संदीप की हत्या हुई थी, उस समय 20 साल की दिव्या को पुलिस ने अरेस्ट किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बदमाश संदीप गडोली का पीछा करते हुए पुलिस 7 फरवरी, 2016 को मुंबई के अंधेरी स्थित होटल में पहुंच गई।

Model Divya Pahuja

पुलिस होटल के कमरे में घुसी तो संदीप अपनी गर्लफ्रेंड दिव्या के मौजूद था। इस दौरान पुलिस ने उसे सरेंडर करने को कहा लेकिन उसने बात नहीं मानी। इसके बाद पुलिस ने उसका एनकाउंटर कर दिया। उस दौरान दिव्या पर पुलिस के साथ साजिश रचकर संदीप की हत्या करवाने का आरोप लगा था।

Model Divya Pahuja

Model Divya Pahuja