Mumbai Hit & Run Case: जानिये कैसे BMW हिट एंड रन केस में कैसे आरोपी तक पहुंची मुंबई पुलिस ?आधी रात गर्लफ्रेंड का खटखटाया दरवाजा और फिर…

 
Mumbai Hit & Run Case
वर्ली बीएमडब्‍ल्‍यू केस का आरोपी मिहिर मुंबई पुलिस की गिरफ्त में है, वारदात को अंजाम देने के बाद मिहिर अपनी गर्लफ्रेंड के घर पहुंचा था, पुलिस ने मिहिर की मां और दो बहनों को भी हिरासत में ले रखा है।

Mumbai Hit & Run Case: वर्ली बीएमडब्‍ल्‍यू हिट एंड रन केस में शिवसेना नेता का आरोपी बेटा मिहिर शाह इस वक्‍त मुंबई पुलिस की गिरफ्त में है। हालांकि उसकी अरेस्‍ट पुलिस के लिए इतनी भी आसान नहीं रही। इस रईसजादे तक पहुंचने के लिए पुलिस को खूब पापड़ बेलने पड़े। 

तीन दिन की मशक्‍कत के बाद पुलिस आरोपी तक पहुंची। इस दौरान उसकी गर्लफ्रेंड से लेकर मां, और बहने भी रेडार में रही। मिहिर वारदात को अंजाम देने के बाद सबसे पहले अपनी गर्लफ्रेंड के घर ही पहुंचा था।

Mumbai Hit & Run Case

पुलिस सूत्रों के मुताबिक वर्ली बीएमडब्‍ल्‍यू हिट एंड रन केस के बाद मिहिर और उसकी मां और बहनों के मोबाइल फोन बंद आने लगे। इस बीच पुलिस की टीमें हर उस सुराग को खंगालती रही, जिससे आरोपी का पता चल सके। परिवार की कार के नंबर से पुलिस उनकी तलाश में जुटी थी।

इसी दौरान मिहिर के करीबी दोस्त के फ़ोन नंबर को भी सर्विलांस में रखा गया था। पुलिस को पता चला कि मिहिर, उसकी मां और दोनों बहने और एक दोस्त शाहपुर में एक रिसॉर्ट में रुके थे लेकिन कल रात मिहिर परिवार से अलग हो गया और विरार आ गया था।

Mumbai Hit & Run Case

आज सुबह जैसे ही उसने दोस्त का फोन 15 मिनट के लिए ऑन किया पुलिस को उसकी लोकेशन मिल गई और फिर पुलिस ने मिहिर को गिरफ़्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक हादसे के बाद बांद्रा में कलानगर के पास बीएमडब्ल्यू छोड़कर मिहिर शाह गोरेगांव में अपनी गर्लफ्रेंड के घर गया।

सारी हकीकत जानने के बाद गर्लफ्रेंड ने मिहिर की बहन को फोन कर पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया। जिसके बाद बहन गोरेगांव आकर मिहिर को बोरीवली घर ले गई।

Mumbai Hit & Run Case

वहां से वह पूरे परिवार और एक दोस्त के साथ शाहपुर भाग गया। वहां वो एक रिसॉर्ट में रुके थे। पुलिस ने अब मिहिर की मां मीना, बहन पूजा और किंजल और दोस्त अवदिप को हिरासत में लिया है।

Mumbai Hit & Run Case