Narendra Modi: मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला, UAPA के तहत इस संगठन पर लगाया बैन

 
Narendra Modi
साल के आखिरी दिनों में गृह मंत्रालय ने बड़ा एक्शन लेते हुए "मुस्लिम लीग जम्मू कश्मीर (मसरत आलम गुट)'' को यूएपीए कानून के तहत आतंकी संगठन घोषित कर दिया। गृहमंत्री अमित शाह ने एक्स पर ट्वीट कर जानकारी दी।

Narendra Modi: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को घोषणा की कि सरकार ने मुस्लिम लीग जम्मू कश्मीर (मसरत आलम गुट) को कड़े यूएपीए कानून के तहत एक गैरकानूनी संगठन घोषित कर दिया है। एक्स पर एक पोस्ट में गृह मंत्री ने कहा, "'मुस्लिम लीग जम्मू कश्मीर (मसरत आलम गुट)' या एमएलजेके-एमए को यूएपीए के तहत एक 'गैरकानूनी संघ' घोषित किया जाता है।"

शाह ने कहा, "यह संगठन और इसके सदस्य जम्मू-कश्मीर में राष्ट्र-विरोधी और अलगाववादी गतिविधियों में शामिल हैं, आतंकवादी गतिविधियों का समर्थन करते हैं और लोगों को जम्मू-कश्मीर में इस्लामी शासन स्थापित करने के लिए उकसाते हैं।"

Narendra Modi:

मंत्री ने घोषणा की, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार का संदेश स्पष्ट है कि राष्ट्र की एकता, संप्रभुता और अखंडता के खिलाफ काम करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा और उसे कानून का सामना करना पड़ेगा।"

एक्स पर एक पोस्ट में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लिखा, "मुस्लिम लीग जम्मू कश्मीर (मसरत आलम गुट)'/एमएलजेके-एमए को यूएपीए के तहत एक 'गैरकानूनी संघ' घोषित किया गया है।

Narendra Modi

यह संगठन और इसके सदस्य जम्मू-कश्मीर में राष्ट्र-विरोधी और अलगाववादी गतिविधियों में शामिल हैं, आतंकवादी गतिविधियों का समर्थन करते हैं और लोगों को जम्मू-कश्मीर में इस्लामी शासन स्थापित करने के लिए उकसाते हैं।

मोदी सरकार का संदेश जोरदार और स्पष्ट है कि हमारे राष्ट्र की एकता, संप्रभुता और अखंडता के खिलाफ काम करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा और उसे कानून के पूर्ण प्रकोप का सामना करना पड़ेगा।"

Narendra Modi:

Narendra Modi:

Narendra Modi

Narendra Modi