Narendra Modi: वाराणसी से तीसरी बार प्रत्याशी बनाये जाने पर आई पीएम मोदी की प्रतिक्रिया, जानिये क्या कहा पीएम ने

 
Narendra Modi
केंद्र की सत्ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार शाम 6 बजे पार्टी मुख्यालय में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए 195 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया।

Narendra Modi: केंद्र की सत्ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार शाम 6 बजे पार्टी मुख्यालय में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए 195 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया। इस लिस्ट में भाजपा ने प्रधानमंत्री मोदी को तीसरी बार भी वाराणसी से ही उम्मीदवार बनाया है।

वहीं, अब खुद को वाराणसी से सांसद उम्मीदवार बनाए जाने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को धन्यवाद दिया है। वाराणसी से सांसद उम्मीदवार बनाए जाने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने एक्स पर भाजपा नेतृत्व को धन्यवाद देते हुए कहा कि मैं बीजेपी इंडिया के नेतृत्व और करोड़ों निस्वार्थ पार्टी कार्यकर्ताओं को मेरे प्रति उनके निरंतर विश्वास के लिए नमन।

Narendra Modi

मैं तीसरी बार काशी के अपने बहनों और भाइयों की सेवा के लिए तत्पर हूं। 2014 में, मैं लोगों के सपनों को पूरा करने और सबसे गरीब लोगों को सशक्त बनाने की प्रतिबद्धता के साथ काशी गया था। पिछले दस वर्षों में, हमने विभिन्न क्षेत्रों में महत्वपूर्ण प्रगति की है और बेहतर काशी की दिशा में काम किया है।

ये प्रयास और भी अधिक शक्ति से जारी रहेंगे। मैं काशी के लोगों को उनके आशीर्वाद के लिए विशेष आभार व्यक्त करना चाहता हूं, जिसे मैं बहुत महत्व देता हूं। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार 2014 में बनारस से सांसद बने थे।

Narendra Modi

इस चुनाव में उनके सामने तब के आप नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खड़े थे। जिन्हें प्रधानमंत्री मोदी ने करीब 3 लाख के मार्जिन से हराया। वहीं, 2019 के चुनाव में उन्होंने सपा प्रत्याशी को करीब 5 लाख के मार्जिन से हराया था।

Narendra Modi

Narendra Modi