Actress Payal Ghosh: पायल घोष ने शेयर की मोहम्मद शमी की फोटो, कैप्‍शन से जीता दिल

 
Actress Payal Ghosh
Whatsapp Channel Join Now
क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में इंडियन टीम की हार के बाद पीएम मोदी ने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया

इस दौरान पीएम ने अमरोहा निवासी स्टार क्रिकेटर मो. शमी को गले लगाया

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने यही फोटो अपने X अकाउंट पर शेयर की है। 

Mohammed Shami Payal Ghosh: क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में भले ही ऑस्ट्रेलिया की टीम से इंडियन टीम हार गई, लेकिन इंडियन टीम के खिलाड़ियों ने पूरे टूर्नामेंट में रोमांच बरकरार रखा। हालांकि आखिरी मैच में इंडियन टीम को हार का सामना करना पड़ा।

इससे इंडियन टीम का हर खिलाड़ी मायूस हो गया। मौके को भांपते हुए पीएम मोदी ने खिलाड़ियों से ड्रेसिंग रूम में मुलाकात की और उन्हें गले लगाकर हौसला बढ़ाया। इस दौरान मोदी ने स्टार क्रिकेटर मोहम्मद शमी को गले लगाकर सांत्वना दी।

Actress Payal Ghosh

इसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने भी यही फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने इसका कैप्‍शन भी दिया है।

एक्ट्रेस पायल घोष ने मोहम्मद शमी की फोटो शेयर करते हुए लिखा "लगता है कि हमें कप के लिए 4 साल और इंतजार करना होगा लेकिन हमारे खिलाड़ियों और हमारे प्रधान मंत्री ने दिल जीत लिया।" इसके साथ हर्टशेप इमोजी भी लगाया है।

ये वही बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष हैं। जिन्होंने लखनऊ में टूर्नामेंट के दौरान मोहम्मद शमी की परफार्मेंस देखकर उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। पायल घोष ने तब अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर लिखा था "शमी तुम अपनी इंग्लिश सुधार, मैं तुमसे शादी करने को तैयार हूं।"

इसके बाद ही शमी के प्रशंसकों ने इसपर तरह-तरह के कमेंट किए थे। इसके बाद पायल घोष ने शमी के सात विकेट लेने पर बैक टू बैक कई ट्वीट किए। इसमें उन्होंने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को जीनियस बताया था।

Actress Payal Ghosh

Actress Payal Ghosh

Actress Payal Ghosh

Actress Payal Ghosh

Actress Payal Ghosh