PM Modi Security Breach: पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक, काफिले के सामने कूदा युवक, मचा हड़कंप

 
PM Modi Security Breach: Security lapse of PM Modi, youth jumped in front of the convoy, created panic
Whatsapp Channel Join Now
पीएम मोदी की वाराणसी यात्रा के दौरान सुरक्षा में चूक सामने आई है। रुद्राक्ष सेंटर के बाहर एक युवक फाइल में कागज लिए उनके काफिले के सामने कूद गया। पुलिस कर्मियों ने दौड़ा कर उसे पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस उसे सिगरा थाने ले गई।

PM Modi Security Breach: वाराणसी के सिगरा स्थित रुद्राक्ष इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर से शाम के समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फ्लीट बाहर निकली तो एक युवक फाइल में कागज लिए हुए उनकी ओर दौड़ा। प्रधानमंत्री की फ्लीट की ओर युवक को दौड़ते हुए देख कर सुरक्षा व्यवस्था में तैनात पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया।

आनन-फानन सुरक्षा व्यवस्था में तैनात पुलिस कर्मियों ने दौड़ा कर उसे पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस उसे सिगरा थाने ले गई। सिगरा थाने ले जाकर युवक से पुलिस, एलआईयू और आईबी की अलग-अलग टीमों ने पूछताछ की।

प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि गाजीपुर निवासी युवक नौकरी न मिलने से परेशान है। आर्मी की भर्ती परीक्षा उसने पास कर ली है, लेकिन मेडिकल में वह सफल नहीं हो पाया था। इसके लिए तमाम कार्यालयों से लेकर अदालत में भी गुहार लगाने के बावजूद उसकी सुनवाई नहीं हुई।

इस वजह से वह प्रधानमंत्री को प्रार्थना पत्र देकर गुहार लगाना चाहता था। उधर, इस संबंध में सिगरा थानाध्यक्ष राजू सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया यही समझ में आया है कि युवक नौकरी न मिलने से परेशान है।

उससे सुरक्षा और खुफिया एजेंसियां पूछताछ कर उसके पास से बरामद हुए कागजात देख रही हैं। उसके नाम और पते की भी तस्दीक कराई जा रही है। पूछताछ में सामने आए तथ्यों के आधार पर युवक के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी।

युवक के पास मिला जेपी नड्डा के कार्यक्रम का पास - पीएम के काफिले के सामने कूदने वाला युवक बीजेपी वर्कर बताया जा रहा है। वह गाजीपुर का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि युवक, सेना में भर्ती की मांग को लेकर पीएम मोदी से मिलने की चाह में ऐसा किया।

हालांकि, अभी कोई अधिकारिक रूप से कुछ कह नहीं रहा। वाराणसी से एयरपोर्ट जाते समय हुई इस घटना से अफरातफरी मच गई। सुरक्षाकर्मियों ने पीएम के काफिले के सामने कूदने वाले युवक को दौड़ाकर दबोच लिया। इसके बाद SPG ने उसे अपने कब्जे में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि युवक के पास भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यक्रम का पास मिला है।

 PM Modi Security Breach

 PM Modi Security Breach

 PM Modi Security Breach

 PM Modi Security Breach

 PM Modi Security Breach