Rajsthan Murder: यहां पति ने पत्नी की सजा दी बच्चे को, पिता ने मासूम को छत से पटका, हुई मौत

 
Rajsthan Murder
पत्नी ने आरोपी पति को शराब पीने के लिए रुपये नहीं दिए तो उसने ढाई महीने के बेटे की जान ले ली। आरोपी पिता ने बच्चे को छत से नीचे फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

Rajsthan Murder: राजस्थान के  सीकर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपने ढाई महीने के बच्चे को छत से नीचे फेंक दिया, जिससे मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी ने आरोपी पति के खिलाफ बेटे की हत्या करने का केस दर्ज कराया है।

जानकारी के अनुसार दर्दनाक घटना जाट बाजार के पास मोहल्ला दराब की है। पीड़ित महिला सपना ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उसका पति शाहरुख (30) शराब पीने का आदी है। वह रोजाना शराब पीता है।

Rajsthan Murder

गुरुवार देर शाम उसका पति शाहरुख शराब पीकर घर आया, वह बहुत ज्यादा नशे में था। इस दौरान सपना खाना बना रही थी। आरोपी पति शाहरुख ने उससे और शराब पीने के लिए रुपये मांगे, लेकिन सपना ने रुपये देने से मना कर दिया।

कुछ देर बाद वह ढाई महीने के बेटे को लेकर छत पर चला गया। कुछ देर तक वह बच्चे के साथ खेलता रहा और फिर नीचे फेंक दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान पड़ोसियों ने शाहरुख को बच्चे को फेंकते देखा तो वह घर आए,  जिन्हें देखकर आरोपी शाहरुख फरार हो गया।

Rajsthan Murder

सूचना पर पहुंची पुलिस से सपना ने कहा कि बच्चा खेलते-खेलते हाथ से गिर गया था, लेकिन शुक्रवार को आरोपी शाहरुख की पत्नी थाने पहुंची और पति पर बेटे की हत्या का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया। सपना ने पुलिस से कहा कि शराब के लिए रुपये नहीं देने पर पति शाहरुख ने गुस्से में बेटे की हत्या कर दी। पीड़ित मां की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की दी है।  

Rajsthan Murder

Rajsthan Murder