Seema Haider: अब क्या करेंगे सीमा और सचिन? पाकिस्तान से आ रहा है गुलाम हैदर!

 
Seema Haider
गुलाम हैदर और सीमा सचिन की लड़ाई में अब पाकिस्तान भी कूद पड़ा है। उन्होंने भारत से गुलाम हैदर के बच्‍चों को वापस भेजने की मांग की है।

Seema Haider: गुलाम हैदर की पत्‍नी सीमा हैदर अपने 4 बच्‍चों को लेकर भारत आ गई थी और सचिन मीणा से शादी कर ली थी। अब ये दोनों ग्रेटर नोएडा में रहते हैं। गुलाम हैदर और सीमा सचिन के विवाद में अब पाकिस्‍तान कूद पड़ा है और उसने भारत से गुलाम हैदर के बच्‍चों को वापस भेजने की मांग की है। 

Seema Haider

पाकिस्‍तान के बच्‍चों के अधिकार से जुड़े निकाय ने भारत से तत्‍काल गुलाम हैदर के 4 बच्‍चों को वापस भेजने की मांग की है। इससे पहले गुलाम हैदर ने पाकिस्‍तान की शहबाज शरीफ सरकार से गुहार लगाई थी कि वह बच्‍चों को भारत से वापस लाने में मदद करे।

Seema Haider

सीमा हैदर अपने 4 बच्‍चों को लेकर नेपाल के रास्‍ते भारत आ गई थी और अपने भारतीय प्रेमी सचिन से शादी कर ली थी। गुलाम हैदर ने भारत में मुकदमा भी कर रखा है। पाकिस्‍तान के बच्‍चों के अधिकार से जुडे़ राष्‍ट्रीय आयोग ने विदेश मंत्रालय से अपील की है कि गुलाम हैदर के बच्‍चों को सुरक्षित तरीके से वापस लाया जाए।

Seema Haider

गुलाम हैदर अभी भी पाकिस्‍तान में मौजूद है और भारत आने की तैयारी कर रहे हैं। सीमा हैदर पबजी खेलते हुए भारत के सचिन से संपर्क में आई थी और प्‍यार कर बैठी। 27 साल की सीमा हैदर ने नेपाल के रास्‍ते भारत में घुसने के बाद सचिन मीणा से शादी कर ली थी। सीमा और सचिन दोनों ही अभी ग्रेटर नोएडा में रह रहे हैं।

Seema Haider