Shukra Asta Effect: 3 राशियों का होगा भाग्य उदय, नौकरी व्यापार में बढ़ेगी इनकम

 
Shukra Asta Effect

Shukra Asta Effect: 1 मई को बड़ी खगोलीय घटना होने वाली है। इस दिन सुख समृद्धि प्रदाता शुक्र अस्त हो जाएंगे यानी शुक्र प्रभावहीन हो जाएंगे। मान्यता है कि हर खगोलीय गतिविधि का शुभ अशुभ परिणाम मिलता है। ज्योतिषियों के अनुसार शुक्र अस्त 3 राशियों का भाग्योदय कराएगा। इनको नौकरी व्यापार में बंपर लाभ होगा। इनकी इनकम बढ़ेगी। 

मिथुन राशि - शुक्र अस्त होने से मिथुन राशि वालों को कार्यक्षेत्र में वरिष्ठों और सहकर्मियों से सराहना मिलेगी। नौकरी में शानदार प्रदर्शन पर आपको इंसेंटिव और दूसरे लाभ मिलेंगे। काम के सिलसिले में विदेश जाने के योग बनेंगे। आपका खुद का व्यापार है तो अच्छा लाभ होगा, बिजनेस का विस्तार होगा।

Shukra Asta Effect

आप व्यापार में पार्टनर के साथ रिश्ते को अच्छा बनाए रखने में सफल रहेंगे और पार्टनरशिप में उच्च मूल्य भी स्थापित कर सकेंगे। आप अपनी बुद्धि के दम पर कारोबार को बढ़ाने में कामयाब रहेंगे। इस अवधि में पैसा कमाने के साथ-साथ पैसों की बचत भी कर सकेंगे।

इस अवधि में कड़ी मेहनत की बदौलत इंसेंटिव और बोनस के रूप में धन लाभ होगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी,पार्टनर से रिश्ते में प्रेम और समझ बढ़ेगी। आपका रिलेशनशिप परिपक्व होगा। अब आप दोनों का स्वभाव एक-दूसरे के साथ दोस्ताना रहेगा। रिश्ता मजबूत होगा।

शुक्र के मेष राशि में अस्त होने का समय सेहत के लिए अच्छा रहेगा। बड़ी स्वास्थ्य समस्या नहीं रहेगी, आपको तनाव, थकान आदि छोटी-मोटी शिकायत हो सकती है। प्रतिदिन विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें।

Shukra Asta Effect

कन्या राशि - शुक्र मेष राशि में अस्त के दौरान कन्या राशि वालों को अच्छे परिणाम मिलेंगे। नए-नए दोस्त बनाने और नए लोगों से मिलने का मौका मिलेगा। करियर में प्रदर्शन अच्छा रहेगा। आप जो भी काम करेंगे, उसमें आपकी सराहना होगी। कन्या राशि वालों को पदोन्नति मिलेगी।

हर कदम पर वरिष्ठों और सहकर्मियों का साथ मिलेगा। जिन लोगों का अपना व्यापार है, वह अच्छा लाभ कमाएंगे। बचत करने में कामयाब रहेंगे। शानदार काम पर बोनस और अन्य लाभ भी पाएंगे। पार्टनर और परिवार के सदस्यों के साथ मधुर रिश्ते बनाए रख सकेंगे।

हालांकि यह समय स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं है। पैरों में दर्द रह सकता हैं। प्रतिदिन विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें।

Shukra Asta Effect

मकर राशि - शुक्र अस्त मकर राशि वालों की सुख-सुविधाओं में वृद्धि करेगा। इस समय आप संतुष्ट रहेंगे। शुक्र अस्त के दौरान आप कोई बड़ा फैसला लेने के बारे में सोच-विचार करने में व्यस्त रहेंगे। आपके भीतर रचनात्मकता बढ़ेगी, इन रूचियों का उपयोग करके अपनी क्षमताओं का विस्तार कर सकेंगे।

पेशेवर जीवन में भी अच्छी स्थिति रहेगी, जिससे काम में प्रदर्शन शानदार रहेगा। काम के प्रति आपका समर्पण कार्यक्षेत्र में प्रशंसा दिलाएगा। ऑफिस में सराहना भी मिलेगी। मकर राशि के जो लोग व्यापार करते हैं, उन्हें बिजनेस पार्टनर की तरफ से कुछ समस्याएं आ सकती हैं।

हालांकि, इन बाधाओं के बावजूद आप अच्छा लाभ कमाने में सफल होंगे। लेकिन शुक्र अस्त के दौरान बीच-बीच में व्यापार में परेशानियां बनी रह सकती हैं, लेकिन अपनी बुद्धि से आप लाभ कमा लेंगे। इस समय मकर राशि वालों को अच्छा खासा धन लाभ होगा।

Shukra Asta Effect

विभिन्न स्रोतों से धन आने के योग बनेंगे। धन की बचत करने के साथ-साथ उन पैसों का सही इस्तेमाल भी करेंगे। प्रेम जीवन में मकर राशि के लोग पार्टनर के साथ रिश्ते में मधुर संबंध बनाए रखने में कामयाब रहेंगे।

आप साथी के साथ अपनी भावनाएं और बातें शेयर करते हुए नजर आ सकते हैं जिससे आप दोनों का रिश्ता मजबूत होगा। मकर राशि वालों का स्वास्थ्य इस समय अच्छा रहेगा। विवाहित महिलाएं 6 शुक्रवार तक दही चावल का दान करें।

Shukra Asta Effect