Sushant Singh Rajput Case: केस में नये दावे से सोशल मीडिया में सनसनी, बहन ने सीबीआई से किया आग्रह

 Cooper Hospital के मॉर्चरी सर्वेंट का दावा, शरीर पर थे चोट के निशान

 
Sushant Singh Rajput: New claim in the case creates sensation in social media, sister urges CBI
Whatsapp Channel Join Now
अपने बयान में उन्होंने कहा कि जब मैंने सुशांत सिंह राजपूत का शव देखा तो यह आत्महत्या का मामला नहीं लगता था। उनके शरीर पर चोट के निशान थे। उन्होंने कहा कि मैं अपने सीनियर के पास गया, लेकिन उन्होंने कहा कि हम बाद में इस पर चर्चा करेंगे।

Sushant Singh Rajput Case: मौत के लगभग ढाई सालों के बाद एक बार फिर से सुशांत सिंह राजपूत सुर्खियों में है। सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कूपर अस्पताल में काम करने वाले व्यक्ति ने बड़ा दावा किया है। कूपर अस्पताल के मुर्दाघर में काम करने वाले रूपकुमार शाह ने साफ तौर पर कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के शव को देखकर ऐसा नहीं लगा कि उन्होंने आत्महत्या की है।

उनके शरीर पर चोट के निशान थे।  अपने बयान में उन्होंने कहा कि जब मैंने सुशांत सिंह राजपूत का शव देखा तो यह आत्महत्या का मामला नहीं लगता था। उनके शरीर पर चोट के निशान थे। उन्होंने कहा कि मैं अपने सीनियर के पास गया, लेकिन उन्होंने कहा कि हम बाद में इस पर चर्चा करेंगे। 

Sushant Singh Rajput: New claim in the case creates sensation in social media, sister urges CBI

मुर्दाघर में काम करने वाले रूपकुमार शाह ने आगे कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में क्या लिखना है यह डॉक्टर का काम है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उसे न्याय मिलना चाहिए। सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर देखकर हर कोई बता सकता है कि उनका मर्डर किया गया था।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जांच एजेंसी मुझे बुलाएगी तो मैं भी उन्हें बता दूंगा। उन्होंने यह भी दावा किया है कि अधिकारियों को यह सूचित करने के बावजूद के सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई थी। उसे नियमों के अनुसार काम करने को कह दिया गया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे वरिष्ठ लोगों ने मुझसे कहा था कि जितनी जल्दी हो सके तस्वीरें लो और पुलिस को शव सौंप दो इसलिए जल्दी में पोस्टमार्टम भी किया गया।

Sushant Singh Rajput: New claim in the case creates sensation in social media, sister urges CBI

रूपकुमार शाह ने कहा कि अधिकारियों की ओर से जो आदेश मिले थे उन्हें का हमने पालन किया। सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद इसको लेकर रिया चक्रवर्ती पर भी आरोप ल।गा कई दिनों तक रिया जेल में भी रही।

आपको बता दें कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट पर मिला था। पुलिस लगातार इस मामले की जांच कर रही थी। पुलिस की जांच पर सवाल भी उठे जिसके बाद इस मामले को सीबीआई को सौंप दिया था। अब तक इस मामले को लेकर कोई रिपोर्ट नहीं आई है। सुशांत सिंह राजपूत के परिवार का दावा है कि वह कभी भी आत्महत्या नहीं कर सकता था। 

Sushant Singh Rajput: New claim in the case creates sensation in social media, sister urges CBI

सुशांत की बहन ने सीबीआई से किया आग्रह

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट कर कहा, अगर इस साक्ष्य में एक प्रतिशत भर भी सच्चाई है तो हम सीबीआई से आग्रह करते हैं कि वह इसको गंभीरता से देखे। हमें हमेशा से विश्वास है कि आप लोग निष्पक्ष जांच करेंगे और हमें सच बताएंगे। हमारा दिल अभी तक केस में कुछ भी न मिल पाने के लिए दर्द करता है। 

वकील ने टिप्पणी करने से किया मना

Sushant Singh Rajput: New claim in the case creates sensation in social media, sister urges CBI

समाचार वेबसाइट ईटाइम्स के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत के वकील विकास सिंह ने कहा, मैं उस पर टिप्पणी नहीं कर पाऊंगा, क्योंकि सुशांत की बहनों ने मुझे इसके बारे में नहीं बताया है, लेकिन मैं इस बात पर कायम हूं कि सुशांत की मौत कोई साधारण आत्महत्या नहीं थी। क्योंकि इसके पीछे साजिश थी और केवल सीबीआई ही मामले को सुलझा सकती है।  

वहीं इंडिया टुडे की एक खबर के अनुसार वायरल हो रही वीडियो में देखा रहा व्यक्ति पोस्टमार्टम करने वाली टीम का हिस्सा नहीं था, क्योंकि इसकी पुष्टि सुशांत सिंह राजपूत मामले में पोस्टमार्टम टीम का नेतृत्व कर रहे डॉ. सचिन सोनम ने खुद की है।  

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को इस फिल्म में बड़े पर्दे पर आखिरी बार देखा गया था। जबकि उनके निधन के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा को रिलीज किया गया था।