सारा अली खान और क्रिकेटर शुभमन गिल के बीच शुरू हुआ रोमांस

 
The romance started between Sara Ali Khan and cricketer Shubman Gill

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और क्रिकेटर शुभमन गिल को एक डिनर डेट पर साथ देखा गया हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीरों को साथ देखकर फैंस भी काफी हैरान हैं। फैंस दोनों की जोड़ी को लेकर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

बॉलीवुड और खेल की दुनिया का रिश्ता काफी पुराना हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या, गीता बसरा और हरभजन सिंह जैसे कई कपल हैं जिन्होंने लंबी डेटिंग के बाद शादी की हैं।

अब बॉलीवुड और खेल जगत की जोड़ी एक बार लगता है फिर से बनने वाली हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और क्रिकेटर शुभमन गिल को एक डिनर डेट पर साथ देखा गया हैं।

सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीरों को साथ देखकर फैंस भी काफी हैरान हैं। फैंस दोनों की जोड़ी को लेकर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।  

क्या सारा अली खान को डेट कर रहे हैं शुभमन गिल?

एक फैन ने अपने टिकटॉक प्रोफाइल पर एक वीडियो शेयर किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में सारा अली खान को एक रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया। वीडियो की खास बात यह है कि इसमें सारा को क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ डिनर करते हुए दिखाया गया है।

TikToker Uzma Merchant (@uxmiholics) द्वारा साझा किए गए वीडियो में सारा अली खान और शुभमन गिल को मुंबई के बास्टियन में अपनी टेबल के बगल में एक वेटर के साथ ऑर्डर देते हुए दिखाया गया है।

सारा पिंक कलर के आउटफिट में नजर आईं, जबकि शुभमन ने व्हाइट और ग्रीन कलर की शर्ट पहनी थी।

सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

दोनों सेलेब्रिटीज के फैंस दोनों को एक साथ देखकर हैरान रह गए। एक ने पूछा क्या चक्कर है। एक अन्य ने लिखा, शुभमन की पहले क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ डेटिंग की अफवाह थी।

एक अन्य व्यक्ति ने मजाक में कहा, एक क्रिकेटर की बेटी (सारा तेंदुलकर) से एक क्रिकेटर (सारा अली खान) की पोती तक शुभमनगिल ने एक लंबा सफर तय किया। कई सालों से शुभमन गिल के क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को डेट करने की अटकलें लगाई जा रही थीं।

लेकिन अब, शुभमन और जूनियर तेंदुलकर के ब्रेकअप की ताजा अटकलें तेज हो गई हैं। और यह वायरल वीडियो आग में घी का काम कर रहा है।

सारा अली खान अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। वह मंसूर अली खान पटौदी और शर्मिला टैगोर की पोती भी हैं।

उन्होंने 2017 में फिल्म केदारनाथ के साथ अभिनय की शुरुआत की और सिम्बा और लव आज कल जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

शुभमन गिल से पहले सारा अली खान कार्तिक आर्यन को डेट कर रही थी, जिसकी पुष्टि हाल ही में फिल्म निर्माता करण जौहर ने की थी। सारा 2018 में कॉफ़ी विद करण में दिखाई दी थीं और उन्होंने कार्तिक आर्यन को अपना फेवरेट एक्टर कहा था।

रिपोर्टों के अनुसार यहीं से उनका रोमांस शुरू हुआ था। हालांकि दोनों 2020 में अलग हो गए। तब से उन्होंने शायद ही कभी सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे के बारे में बात की हो। इसके अलावा सारा अली खान की मां अमृता सिंह ने भी अनुभवी क्रिकेटर रवि शास्त्री को डेट किया था लेकिन ब्रेकअप के बाद उन्होंने सैफ अली खान से शादी करने का फैसला किया।

बाद में 2004 में अमृता और सैफ का तलाक हो गया।

नवाब पटौदी मंसूर अली खान, जिन्हें टाइगर पटौदी के नाम से भी जाना जाता है, एक पूर्व सफल टेस्ट क्रिकेट कप्तान भी थे।

उन्हें बॉलीवुड दिवा शर्मिला टैगोर को बोल्ड किया और प्रतिष्ठित जोड़ी ने 70 के दशक में रोमांस किया। बाद में दोनों ने शादी करने का फैसला किया।