Bollywood: 2024 में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाएगी पुष्पा 2 के अलावा इन फिल्मों के सीक्वल

 
Bollywood
Whatsapp Channel Join Now
बॉक्स ऑफिस पर इस साल सीक्वल फिल्मों की भरमार लगने वाली है। पुष्पा 2 के अलावा 6 और फिल्में धूम मचाने वाली हैं।

Bollywood: इस साल बॉक्स ऑफिस सीक्वल फिल्मों से भर जाएगा। जो लोग फिल्मों के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, उनके लिए अच्छी खबर है। मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा का सीक्वल या दूसरा पार्ट भी इसी साल 2024 में आ रहा है।

आइए जानते हैं पुष्पा 2 के अलावा और कौन सी फिल्मों का सीक्वल आ रहा है। अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 के अलावा कई सारी मूवी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली हैं। इन में से कई फिल्मों का इंतजार लोग बेसब्री से कर रहे हैं।

पुष्पा 2 - अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा 2 को 15 अगस्त 2024 को रिलीज होनी है। दर्शकों ने इसके पहले पार्ट को खूब पसंद किया था। अब इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री के साथ अल्लू अर्जून के फैंस को इंतजार है।

Bollywood

भेड़िया 2 - वरुण धवन की फिल्म के सीक्वल की घोषणा पहले ही हो चुकी है। पहले भाग में कृति सेनन भी थीं। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। हालांकि अभी तक कोई रिलीज़ डेट घोषित नहीं की गई है लेकिन इसी साल इसके रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है।

भूल भुलैया 3 - कार्तिक आर्यन और अनीस बज्मी हॉरर कॉमेडी फ्रेंचाइजी के एक और सीक्वल के लिए टी-सीरीज़ के साथ फिर से साथ काम करेंगे।कार्तिक के अलावा किसी अन्य कलाकार की पुष्टि अभी नहीं की गई है। फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू की जाएगी।

Bollywood

रेड 2 - अजय देवगन फिर से एक बार अमय पटनायक (एक इनकम टैक्स ऑफिसर) के रूप में अपनी भूमिका दोहराएंगे। इस बार उनके साथ वाणी कपूर और रितेश देशमुख भी फिल्म में शामिल होंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मूवी 15 नवंबर 2024 को रिलीज हो रही है।

वेलकम 3 - मल्टी स्टारर वेलकम 3 की शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म के इसी साल दिसंबर में रिलीज होने की संभावना जताई जा रही है।  

Bollywood

सिंघम अगेन - रोहित शेट्टी सिंघम फ्रेंचाइजी का सीक्वल लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म का नाम ‘सिंघम अगेन’ होगा। अजय देवगन और करीना कपूर खान सिंघम और अवनी के रूप में अपनी भूमिकाओं को दोहराएंगे।

स्त्री 2 - आखिरकार स्त्री का सीक्वल आ रहा है। राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर और अभिषेक बनर्जी फिर से फिल्म में देखने को मिलेंगे। स्त्री 2 के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

Bollywood

Bollywood

Bollywood