Bollywood: लोकसभा चुनाव के लिए मुंबई में वोटिंग जारी, अक्षय कुमार, जान्हवी कपूर सहित तमाम सितारों ने डाला वोट

 
Bollywood

Bollywood: लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण में छह राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों के 49 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान जारी है। उत्तर प्रदेश की हाई-प्रोफ़ाइल निर्वाचन क्षेत्रों जैसे कि रायबरेली और अमेठी से लेकर महाराष्ट्र की मुंबई की छह सीटों तक, यह चरण एक महत्वपूर्ण महत्व रखता है।

मुंबई में मतदान से पहले, कई बॉलीवुड हस्तियों ने मतदाताओं से बाहर आने और नागरिक के रूप में अपने कर्तव्य का पालन करने का आग्रह किया। एक अच्छा उदाहरण स्थापित करते हुए, अक्षय कुमार, फरहान अख्तर और जोया अख्तर जैसी हस्तियां शुरुआती मतदाताओं में से थीं, जिन्होंने सोमवार को अपना वोट डाला। 

Bollywood

वोट डालने के बाद अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा, ''मैं चाहता हूं कि मेरा भारत विकसित और मजबूत हो। मैंने उसी को ध्यान में रखते हुए वोट किया.।भारत को उसके लिए वोट करना चाहिए जो उन्हें सही लगता है...मुझे लगता है कि मतदान प्रतिशत अच्छा रहेगा।''

अभिनेता फरहान अख्तर ने अपनी बहन जोया अख्तर के साथ मुंबई के एक मतदान केंद्र पर वोट डालने के बाद अपनी स्याही लगी उंगलियां दिखाईं।  बॉलीवुड दिवा जान्हवी कपूर भी वोट डालने के लिए मुंबई के सेंट ऐनी स्कूल स्थित मतदान केंद्र पहुंचीं। 

Bollywood

अभिनेता राजकुमार राव ने भी सोमवार सुबह अपना वोट डाला और कहा, ''यह हमारे देश के प्रति एक बड़ी जिम्मेदारी है, हमें मतदान करना चाहिए। हमारे माध्यम से, अगर लोग प्रभावित हो सकते हैं तो निश्चित रूप से यह सबसे बड़ी चीज है जो हम कर सकते हैं लोग मतदान के महत्व के बारे में जानते हैं।

इसलिए मुझे बहुत खुशी है कि चुनाव आयोग ने मुझे राष्ट्रीय आइकन के रूप में चुना और मैं सभी से अपील करता हूं कि कृपया बाहर आएं और अपना वोट डालें... हम सभी चाहते हैं कि हमारा देश आगे बढ़े।यह पहले से ही चमक रहा है। मुझे यकीन है कि यह और भी अधिक चमकेगा।''

Bollywood

'दंगल' फेम स्नाया मल्होत्रा मुंबई के एक पोलिंग बूथ पर वोट डालने के बाद अपनी उंगली पर अमिट स्याही का निशान दिखाती हुईं। फिल्म निर्माता निखिल आडवाणी और कुणाल कोहली ने सोमवार को मुंबई के बांद्रा स्थित सेंट ऐनी स्कूल में अपना वोट डाला।

दिग्गज अभिनेत्री शुभा खोटे ने मुंबई के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला और कहा कि उन्होंने घर पर मतदान करने का विकल्प नहीं चुना और अपना वोट डालने के लिए बाहर आईं ताकि लोग प्रेरित हों। सोमवार को वोट डालने के बाद अभिनेता और बीजेपी नेता परेश रावल ने कहा कि वोट न करने वालों के लिए सजा होनी चाहिए।

Bollywood

कबीर सिंह अभिनेता शाहिद कपूर ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्याही लगी उंगली के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। उन्होंने स्टोरीज सेक्शन में फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''अपना वोट डालें, हर वोट मायने रखता है।''

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण में मुंबई के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी, उनकी बेटी और अभिनेत्री ईशा देओल ने मुंबई के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला।

Bollywood

सुनील शेट्टी ने मुंबई में वोट डालकर अपना नागरिक कर्तव्य पूरा किया। वह सोमवार सुबह अपने निर्धारित मतदान केंद्र पर पहुंचे और अपना वोट डाला।

Bollywood

Bollywood

Bollywood