Chaithanya Madhagani Murder: ऑस्ट्रेलिया में हुआ पत्नी का मर्डर, तो पति अपने बेटे को लेकर भागा भारत

 
Chaithanya Madhagani Murder
हैदराबाद की एक 36 वर्षीय महिला चैतन्य मधागनी की ऑस्ट्रेलिया में हत्या कर दी गई। उसका पति बेटे को लेकर वापस शहर आ गया और अपने बच्चे को उसके माता-पिता को सौंप दिया।

Chaithanya Madhagani Murder: हैदराबाद की एक 36 वर्षीय महिला की ऑस्ट्रेलिया में हत्या कर दी गई। उसका पति बेटे को लेकर वापस शहर आ गया और अपने बच्चे को उसके माता-पिता को सौंप दिया। जानकारी के मुताबिक, भारत की चैतन्य मधागनी का शव शनिवार को बकले में एक सड़क के किनारे एक व्हीली बिन में मिला था।

वह अपने पति और बेटे के साथ ऑस्ट्रेलिया में रहती थी। मृतक महिला उप्पल विधायक बंडारी लक्ष्मा रेड्डी के निर्वाचन क्षेत्र से थी। मामले की जानकारी मिलने के बाद विधायक ने आज उनके माता-पिता से मुलाकात की।

Chaithanya Madhagani Murder

विधायक ने बताया कि महिला के माता-पिता के अनुरोध पर उन्होंने महिला के शव को हैदराबाद लाने के लिए विदेश कार्यालय को पत्र लिखा था। विधायक ने कहा कि उन्होंने केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी के कार्यालय को भी इस बारे में सूचित किया है।

उप्पल विधायक बंडारी लक्ष्मा रेड्डी के ने बताया कि मृतक महिला के माता-पिता की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, उनके दामाद ने उनकी बेटी की हत्या करने की बात कबूल की है। विक्टोरिया पुलिस ने 9 मार्च को एक बयान में कहा कि होमिसाइड स्क्वाड के जासूस विनचेल्सी के पास बकले में एक मृत व्यक्ति का पता चलने के बाद जांच कर रहे हैं।

Chaithanya Madhagani Murder

अधिकारियों ने मृत व्यक्ति को दोपहर के समय माउंट पोलक रोड पर पाया। इसमें कहा गया है कि मिर्का वे, प्वाइंट कुक पर एक आवासीय पते पर दूसरा अपराध स्थल स्थापित किया गया है और माना जाता है कि यह हत्या से जुड़ा हुआ है, जांचकर्ता मौत को संदिग्ध मान रहे हैं।

बयान में कहा गया है कि जांच के इस चरण में, यह माना जाता है कि इसमें शामिल पक्ष एक-दूसरे को जानते हैं और अपराधी विदेश भाग गया होगा।

Chaithanya Madhagani Murder

Chaithanya Madhagani Murder