Imran Khan: पूर्व पीएम के काफिले की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, कई लोग जख्मी

 
Imran Khan: Vehicle of former PM's convoy crashed, many people injured
दुर्घटना उस समय हुई जब पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के 70 वर्षीय प्रमुख शनिवार दोपहर को तोशखाना मामले की सुनवाई के लिए इस्लामाबाद की एक अदालत में पेश होने के लिए रवाना हुए।

Imran Khan: लाहौर से इस्लामाबाद जा रहे पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान के काफिले का एक वाहन शनिवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हालांकि, खान की कार सुरक्षित है और इस्लामाबाद के लिए रवाना हो गई है। दुर्घटना उस समय हुई जब पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के 70 वर्षीय प्रमुख शनिवार दोपहर को तोशखाना मामले की सुनवाई के लिए इस्लामाबाद की एक अदालत में पेश होने के लिए रवाना हुए।

Imran Khan:

हादसे के बाद इमरान खान ने शहबाज सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अब ये स्पष्ट हो गया है कि मेरे सभी मामलों में जमानत मिलने के बावजूद PDM सरकार मुझे गिरफ्तार करना चाहती है। उनके दुर्भावनापूर्ण इरादों को जानने के बावजूद मैं इस्लामाबाद और अदालत जा रहा हूं क्योंकि मैं कानून के शासन में विश्वास करता हूं। 

Imran Khan:

खान ने आरोप लगाया है कि पंजाब पुलिस ने जमान पार्क में उनके घर पर 'हमले' का नेतृत्व किया था, जहां बुशरा बेगम अकेली थीं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "किस कानून के तहत वे ऐसा कर रहे हैं? यह लंदन की योजना का हिस्सा है, जहां भगोड़े नवाज शरीफ को एक नियुक्ति पर सहमत होने के एवज में सत्ता में लाने का वादा किया गया था।"

Imran Khan:

बता दें कि इमरान खान की पेशी के चलते इस्लामाबाद में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। दूसरे शहरों से भी 1 हजार सुरक्षाकर्मियों को इस्लामाबाद में तैनात किया गया है। इसके चलते कई शहरों में धारा-144 भी लगा दी गई है, वहीं पुलिस ने जुडीशियल कॉम्प्लेक्स के पास भी आम लोगों की नो एंट्री कर दी है।  

Imran Khan:

Imran Khan: