शादी के आठ साल बाद पत्नी को पता चला पहले 'महिला' था उसका पति

 
After eight years of marriage, the wife came to know that the first 'woman' was her husband

शादी के आठ साल बाद पत्नी को पता चला कि उसका पति पहले महिला था। इसलिए वह उससे संबंध नहीं बना रहा था। दोनों की शादी 2014 में हुई थी। मामला गुजरात के वडोदरा का है।

वडोदरा। गुजरात के वडोदरा में एक महिला को शादी के आठ साल बाद पता चला कि उसका पति पहले महिला था। इसलिए वह संबंध नहीं बना रहा था। दोनों की शादी 2014 में हुई थी।

हालांकि, महिला के पति ने आरोपों का खंडन किया। उसके मुताबिक, उसकी पत्नी शादी से पहले सब कुछ जानती थी। उसने उसे अवगत कराया था कि उसकी लिंग पुनर्निर्धारण सर्जरी हुई है।

उसे उन तीन चरणों के बारे में भी बताया, जो अभी तक किए जाने थे। वह सब कुछ जानती थी।

After eight years of marriage, the wife came to know that the first 'woman' was her husband

समाचार एजेंसी के मुताबिक, महिला के पति ने कहा कि मैंने आधिकारिक तौर पर उसकी बेटी को गोद लिया था। उसने शादी से पहले घर की मांग करते हुए सगाई भी तोड़ दी थी और नौ साल बाद वह दावा करती है कि वह अपने पति के शरीर को भी नहीं जानती।

चूंकि हम पिछले एक साल से अलग-अलग कमरों में रह रहे थे, उसने मेरे कमरे में एक कैमरा लगाया था और तस्वीरें खींच ली थीं। वह अपने भाई के साथ इस साल अप्रैल में मेरे पास आई थी।

हालांकि, उसने स्वीकार किया कि वह जन्म से एक महिला था और बाद में शादी से पहले ट्रांसजेंडर हो गया।

After eight years of marriage, the wife came to know that the first 'woman' was her husband

मामला तब सामने आया, जब सयाजीगंज की रहने वाली एक महिला ने कोलकाता में 2020 में हुई सर्जरी की मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बाद शहर के गोत्री थाने में अपने पति विराज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि उसका पति शुरू में महिला था, उसने लिंग परिवर्तन सर्जरी करवाई थी और शादी के आठ साल तक इस मामले को गुप्त रखा।

शिकायतकर्ता के अनुसार, दिल्ली के रहने वाले आरोपित की शादी वडोदरा की रहने वाली महिला से हुई थी, लेकिन इस युगल का कभी भी पति-पत्नी जैसा रिश्ता नहीं रहा। अपने पति के शरीर के निचले हिस्से पर सर्जरी के दस्तावेजों को देखा तब उसे पता चला कि उसका पति महिला था।

शादी के दौरान शरीर के ऊपरी हिस्से की सर्जरी हुई थी। मामले की जांच-पड़ताल के बाद पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज की और आरोपित को दिल्ली से वडोदरा ले आई।

महिला के वकील ने खुलासा किया कि दोनों ने एक आनलाइन वैवाहिक साइट के माध्यम से एक-दूसरे से संपर्क करने के बाद शादी की थी। जब दोनों परिवार वडोदरा में मिले, तो आरोपित के परिवार की किसी भी महिला ने इस मामले का खुलासा नहीं किया था।

पुलिस ने कथित तौर पर सच छिपाने के आरोप में आरोपित की मां और बहन के खिलाफ भी शिकायत दर्ज की है।

शिकायतकर्ता महिला ने 2014 में एक वैवाहिक साइट के माध्यम से अपने लिए एक युवक को पसंद किया था। वह विधवा थी। उसके एक बेटी भी थी। 

After eight years of marriage, the wife came to know that the first 'woman' was her husband

दिल्ली में स्थानांतरित होने के बाद युगल शारीरिक संबंध पर ध्यान नहीं दे सका, जब महिला ने अपने पति से संबंध बनाने के लिए कहती तो वह मना कर देता था।

कहता था कि जब वह रूस में था, तब उसका एक्सीडेंट हो गया था और कभी-कभी वह प्राइवेट पार्ट में एलर्जी का बहाना बना लेता था।