Agra News: वो अपराधी नहीं जूनियर इंजीनियर है, किया ऐसा हाल सदमे में है पीड़ित

 
Agra News
अलीगंज पुलिस 25 हजार के वांछित अपराधी को पकड़ने के लिए गई थी। इस मकान में नीचे के तल में जवाहर तापीय परियोजना के जेई रहते हैं। वो पुलिस को पहचान न सके और विरोध शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिस ने उनके साथ मारपीट कर दी।

 Agra News: एटा कोतवाली नगर क्षेत्र में किराए के मकान में रह रहे जवाहर तापीय परियोजना के अवर अभियंता के घर अलीगंज पुलिस ने बृहस्पतिवार रात में जमकर उत्पात मचाया। जेई ने दरवाजा बंद कर लिया और आसपास रह रहे परियोजना के साथी कर्मियों को कॉल कर घर बुला लिया।

आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने दरवाजा तोड़कर उनकी बुरी तरह से पिटाई की और एनकाउंटर करने की धमकी दे डाली। जिससे वह बुरी तरह भयभीत हो गए। शुक्रवार को जेई ने पूरा मामला विभागीय उच्चाधिकारियों को बताकर एएसपी से शिकायत की है।

Agra News

शहर में निधौली रोड स्थित शृंगार नगर निवासी विशेष कुमार के मकान में जवाहर तापीय परियोजना मलावन में कार्यरत जेई गिरीश चंद्र पटेल किराए पर रहते हैं। जेई का आरोप है कि बृहस्पतिवार की रात करीब 11 बजे सादा कपड़ों में 7 पुलिसकर्मी बिना नंबर की कार से आए।

बदमाशों की तरह धमका कर दरवाजा खोलने के लिए दबाव बनाने लगे। इसकी वजह से मैं घबरा गया और आसपास के साथियों को फोन कॉल करके बताया कि अनजान व्यक्ति दरवाजा पीट रहे हैं।

Agra News

जब तक साथी मकान पर पहुंच पाते, तब तक बाहर से दीवार के सहारे चढ़कर प्रथम तल का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस आए और बुरी तरह से पीटने लगे। जबकि पुलिस कर्मियों को मैं लगातार बता रहा था कि तापीय परियोजना में जेई के रूप में तैनात हूं, लेकिन पुलिसकर्मियों ने एक नहीं सुनी।

साथी जेई स्वतेज गुप्ता पहुंचा और बचाने का प्रयास किया तो उसको भी घसीटते हुए सड़क पर ले गए और यहां गोली मारकर एनकाउंटर करने की धमकी दी गई। शुक्रवार को पुलिस कार्यालय पहुंचकर अपर पुलिस अधीक्षक को शिकायत दी।

Agra News

अलीगंज कोतवाली प्रभारी अरुण पवांर ने बताया कि हत्या का प्रयास, चोरी व लूट के मामलों में वांछित 25 हजार के इनामी अभय दीक्षित मकान में पत्नी के साथ रहता आ रहा है। उसको पकड़ने के लिए पुलिस ने दबिश दी थी।

जेई प्रथम तल पर रहते हैं उनके साथ कोई बात नहीं हुई है, लेकिन छत पर जाने को लेकर जेई ने विरोध जताया, इसको लेकर ही शिकायतें की गईं हैं। एएसपी धनंजय सिंह कुशवाहा ने बताया कि मकान में अपराधी होने की सूचना मिली थी, इस पर रात को पुलिसकर्मियों ने दबिश दी, लेकिन तापीय परियोजना के जेई ने अभद्रता करना शुरू कर दिया।

Agra News

अपराधी होने के शक में पुलिस टीम ने उसे पकड़ा था। बाद में स्थिति स्पष्ट होने पर छोड़ दिया गया। दबिश के दौरान किस स्तर पर चूक हुई है, इसकी जांच कराई जा रही है।

Agra News

Agra News