Assam News: डायन के शक ने ले ली महिला की जान, अंधविश्वास में जिंदा जलाया

 
Assam News
डायन के संदेह में 35 वर्षीय एक महिला को कथित तौर पर जिंदा जला डाला। स्थानीय लोगों ने मीडियाकर्मियों को बताया कि महिला पर पहले भी हमला हो चुका है और उसे जादू-टोना करने से मना किया गया था।

Assam News: अंधविश्वास ने एक बार फिर महिला की जान ले ली। असम के सोनितपुर जिले में डायन के संदेह में 35 वर्षीय एक महिला को कथित तौर पर जिंदा जला डाला। इस मामले में कार्रवाई करते हुए हत्या के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

हालांकि पुलिस ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है कि महिला की हत्या इसलिए की गई थी क्योंकि आरोपियों का मानना था कि वह डायन थी। पुलिस के अनुसार, यह घटना रविवार देर रात तेजपुर थाने के अधिकार क्षेत्र में बहबरी गांव में हुई।

Assam News

महिला को नजदीकी सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। सोनितपुर जिले के पुलिस अधीक्षक सुशांत बिस्वा सरमा ने सोमवार को कहा कि स्थानीय लोगों से सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची थी।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हमने गांव के कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने कथित तौर पर महिला को आग लगा दी थी। उनसे पूछताछ की जा रही है। अभी तक, हम निश्चित नहीं हो सकते हैं कि उसे डायन होने के संदेह में मार दिया गया था।

Assam News

गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान अजय संघार, धीरज भागुवार, सूरज भागुवार, पिंकू मल्हार, बैला संघार और बाबुल नागधर के रूप में हुई है, जिनकी उम्र 30 से 35 वर्ष के बीच है। पुलिस के मुताबिक, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए तेजपुर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (टीएमसीएच) भेज दिया गया है।

मृतका की पहचान स्थानीय निवासी राम काति की पत्नी संगीता काति के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों ने मीडियाकर्मियों को बताया कि संगीता पर पहले भी हमला हो चुका है और उसे जादू-टोना करने से मना किया गया था। वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि वह जादू-टोना और काला जादू करती थी।

Assam News

Assam News

Assam News

Assam News