Atiq Ahmed: सद्दाम ने खोले अतीक के भाई अशरफ की बेनामी संपत्तियों के राज, दो कंपनियों से हो रही करोड़ों की कमाई

 
Atiq Ahmed: Saddam revealed the secrets of Atiq's brother Ashraf's benami properties, earning crores of rupees from two companies
Whatsapp Channel Join Now
सद्दाम ने बताया है कि सॉलिटियर वैली और हिमालय दोनों रियल स्टेट की कंपनी है, जो अशरफ की है। दोनों में प्रयागराज और दिल्ली तक के लोग जुड़े हैं।

Atiq Ahmed: माफिया अतीक अहदम के भाई अशरफ के पकड़े गए साले सद्दाम ने उसकी करोड़ों के मकान की जानकारी दी है। यह भी खुलासा किया है कि अशरफ की रियल इस्टेट की दो कंपनियों से करोड़ों की कमाई चल रही थी।

सूत्रों के मुताबिक सद्दाम ने जेल जाने से पहले बहनोई अशरफ और बहन जैनब फातिमा के मकान के बारे में भी जानकारी दी है। उसने बताया है कि अशरफ और उसकी पत्नी जैनब फातिमा के नाम पर ओखला में आलीशान मकान है।

सद्दाम ने बताया है कि सॉलिटियर वैली और हिमालय दोनों रियल स्टेट की कंपनी है, जो अशरफ की है। दोनों में प्रयागराज और दिल्ली तक के लोग जुड़े हैं। हिमालय कंपनी के राजरूपपुर स्थित कार्यालय को भी प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने सील किया था।

इसमें विनीत,जियाउद्दीन, खालिद जफर, मयंक अग्रवाल, अतुल द्विवेदी समेत कई लोग जुड़े हैं। यही लोग काम करने के बाद अशरफ को हिस्सा पहुंचाते थे। इसमें अतीक अहमद का करीबी इमरान भी जुड़ा था।

खालिद जफर धूमनगंज में गद्दियों की प्रॉपर्टी खरीदने और बेचने का काम संभालता है। वह अशरफ का रिश्तेदार है। खालिद जफर वह बिल्डर है, जिसने उमेश पाल की हत्या से पूर्व धमकी दी थी। उमेश पाल ने खालिद जफर के खिलाफ एक करोड़ की रंगदारी की एफआईआर दर्ज कराई थी।

धूमनगंज पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड में भी खालिद जफर का नाम विवेचना में प्रकाश में लाया था। वारदात के बाद से खालिद फरार है। उमेश पाल शूटआउट केस में षडयंत्र के आरोपी सद्दाम को यूपीएसटीएफ ने 28 सितंबर को दिल्ली से गिरफ्तार किया था।

सद्दाम उस समय अपनी प्रेमिका से मिलने जा रहा था। सद्दाम पर बरेली के बिथरी चैनपुर और बारादरी थाने में मुकदमा दर्ज है। बरेली पुलिस ने उसके खिलाफ एक लाख का इनाम भी घोषित किया था। सद्दाम के खिलाफ कुल 6 मुकदमे दर्ज हैं।

चार मुकदमे प्रयागराज के धूमनगनगंज थाने में दर्ज हैं, जबकि दो मुकदमे बरेली में ही दर्ज हैं। प्रयागराज पुलिस भी सद्दाम को रिमांड पर लेकर पूछताछ की तैयारी कर रही है।

Atiq Ahmed

Atiq Ahmed

Atiq Ahmed

Atiq Ahmed

Atiq Ahmed