Ayodhya News: राम नगरी अयोध्या में दुकानदारो की गुंडागर्दी, महिला यात्री को मारकर किया लहूलुहान

 
Ayodhya News
मुख्यमंत्री की अतिथि देवो भव के संदेश पर पानी फेर रहे स्थानीय दुकानदार। दूर दराज से आए हुए पर्यटकों के साथ हाथापाई एवं मारपीट कर उन्हें लहू लुहान कर देते हैं ।

Ayodhya News: रामनगरी अयोध्या को साफ सुथरी एवं सुंदर छवि से निखारने में केंद्र एवं प्रदेश की सरकार दिन-रात काम कर रही है । अयोध्या पर्यटन नगरी में विकसित हो पर्यटक अयोध्या में ज्यादा से ज्यादा की संख्या में आवे इसके लिए तन्मयता से योगी की सरकार काम कर रही है ।

हजारों करोड़ रुपयो का बजट अयोध्या की धरती पर केंद्र एवं प्रदेश की सरकार पर्यटकों को लुभाने के लिए लगा रही है । वही अयोध्या के मनबढ़ छवि के दुकानदार जो गैर जनपदों से आकर व्यापार करते हैं, तथा दूर दराज से आए हुए पर्यटकों के साथ हाथापाई एवं मारपीट कर उन्हें लहू लुहान कर देते हैं ।

Ayodhya News

इसी प्रकार का एक मामला आज हनुमानगढ़ी एवं कनक भवन के बीच रास्ते में पड़ने वाली पूजा पाठ एवं फोटो की दुकान के मालिकों ने झांसी से आई महिला यात्री अनीता पत्नी अज्ञात के साथ चंद रूपयो की बारगेनिंग को लेकर धक्का मुक्की के साथ मारपीट कर महिला यात्री को लहू लुहान कर दिया।

माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को अयोध्या धाम से जाने के बाद यह घटना घटित हुई। दुकानदारों के द्वारा इस तरह के घटना को अंजाम दिया गया। घटना उस समय की है जब झांसी से आए एक परिवार कनक भवन दर्शन को जाते समय एक पूजा पाठ सामग्री फोटो की दुकान पर सामान को खरीदने के नियत से रुक गए।

Ayodhya News

दुकानदार से बारगेनिंग को लेकर कहां सुनी हुई कहां सुनी धीरे-धीरे विवाद का रूप लेती गई तथा दो- तीन दुकानदारों ने एकजुट होकर बाहर से आए महिला यात्री को एकजुट होकर मारने पीटने लगे, तथा महिला यात्री के साथ के लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पिटा तथा महिला यात्री के सर से खून निकलने लगा।

हाथापाई का विवाद इतना बढ गया कि मामला थाना राम जन्मभूमि तक पहुंच गया। थाना राम जन्मभूमि की पुलिस सूचना पाते ही तत्परता से हरकत में आई और दोनों पक्षों को कार्यवाही के लिए थाने में ले गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार इसी प्रकार की एक घटना चंद दिनों पहले भी हो चुकी है ।

Ayodhya News

अयोध्या के दुकानदारों के इस हरकत से योगी की सरकार पूरी तरीके से शर्मसार हैं उत्तर प्रदेश की सरकार की छवि को कुछ चंद दुकानदारों के कारण धूमिल की जा रही है, फिलहाल मामले पर अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

Ayodhya News

Ayodhya News

Ayodhya News