Baghpat News: 12 साल से बदले की आग में जल रहा था युवक, पिता के हत्यारे को गोलियों से भूना

 
Baghpat News
बागपत में एक युवक ने 12 साल बाद पिता की हत्या का बदला लिया है। युवक ने अपने पिता के हत्यारे को गोलियों से भून डाला।

Baghpat News: यह कोई फिल्मी कहानी नहीं है, एक सच्ची घटना है। एक बेटे ने अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए पहले 12 साल का लंबा इंतजार किया। फिर मौका मिलते ही पिता के हत्यारे को एक के बाद एक तीन गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया।

फिलहाल हत्यारोपी व उसका एक दोस्त पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही जसवीर हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा। बता दें कि तकरीबन 12 साल पहले महावतपुर गांव के जंगल में खेत में गए प्रमोद पुत्र महक सिंह की कहासुनी व गाली-गलौज के बाद गांव के ही जसवीर पुत्र ईश्वर ने गर्दन काटकर हत्या कर दी थी।

Baghpat News

इस हत्याकांड में पुलिस ने हत्यारोपी जसवीर को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया था। वहीं, गांव के एक व्यक्ति ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि प्रमोद की हत्या के समय उसका बेटा कुल 13 साल का था।

जिस कारण मजबूत पैरवी व गवाहों के अभाव के चलते कुछ माह बाद ही जसवीर को रिहा कर दिया गया था, तभी से प्रमोद का बेटा पिता की हत्या का बदला लेने की फिराक में था, लेकिन उसे कभी मौका नहीं मिला।

Baghpat News

कई बार उसने पिता की हत्या का बदला लेने का प्रयास भी किया, लेकिन हर बार जसवीर बच जाता। इस दौरान प्रमोद के बेटे ने छछरपुर गांव निवासी अपने एक दोस्त को पिता की हत्या की कहासुनी सुनाई और उसे जसवीर की हत्या करने की योजना में शामिल किया।

उसने 12 साल का लंबा इंतजार किया और गत 29 नवंबर को जसवीर को उस समय गोलियों से भून दिया, जब वह गांव के बाहर शराब के ठेके के पास खड़ा हुआ था। प्रमोद के बेटे के सिर पर पिता की हत्या का बदला लेने का जनून सवार था।

Baghpat News

इसलिए उसने जसवीर को एक के बाद एक तीन गोलियां मारीं। एक गोली जसवीर के सीने में लगी और जसवीर लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। जिससे मृत समझकर आरोपी वहां से भाग निकला।

बाद में गंभीर हालत में जसवीर को पहले सीएचसी, फिर मेरठ व उसके बाद दिल्ली भर्ती कराया गया, जहां पर जसवीर की बुधवार की रात उपचार के दौरान मौत हो गई।

Baghpat News

फिलहाल पुलिस ने हत्यारोपी युवक व उसके दोस्त को धर दबोचा है। उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही जसवीर हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा।

Baghpat News

Baghpat News