Bareilly Crime: बेवफाई की सजा मिली मौत, पत्नी के दूसरे मर्द से थे नाजायज संबंध, दी तालिबानी सजा

 
Bareilly Crime
Whatsapp Channel Join Now
यूपी के बरेली में एक पति ने अपनी पत्नी को अवैध संबंधो के शक में जिंदा जला दिया। जानकारी के अनुसार आरोपी नेपाल सिंह इसके पहले भी एक हत्या का आरोपी रह चुका है।

Bareilly Crime: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक पति की हैवानियत का मामला सामने आया है। आरोपी ने पत्नी के चरित्र पर सवाल उठाते हुए बताया कि उसके किसी अविवाहित युवक के साथ अवैध संबंध थे। दरअसल, बरेली स्थित शाही थाने के गांव खेऊ की गौंटिया में भीमवती की हत्या उसके पति नेपाल सिंह ने ही की थी।

नेपाल सिंह ने हत्या की बात कबूल कर ली है। उसने पत्नी के चरित्र पर भी लांछन लगाया। हालांकि, नेपाल सिंह को पुलिस ने जेल भेज दिया है। हत्यारोपी नेपाल सिंह ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाए हैं कि उसके गांव के एक अविवाहित युवक से अवैध संबंध थे।

Bareilly Crime

उसने पत्नी को कई बार समझाने का भी प्रयास किया। लेकिन वह नहीं मानी। वह अक्सर अपने प्रेमी के पास चली जाती थी। जिससे उसकी काफी बदनामी हो रही थी। इस बात को लेकर शनिवार को दोनों में काफी झगड़ा हुआ था।

गुस्से में आकर नेपाल सिंह ने पत्नी को पीट दिया। इस दौरान उसका सिर दीवार से जा टकराया और वह बेहोश हो गई। उसे मरा हुआ समझकर वह लाश को ठिकाने लगाने के लिए गांव के बाहर खेतों उठाकर ले गया।

आरोपी की पत्नी का शरीर भारी होने के कारण वह उसे घसीटते हुए आगे ले गया। उसने शिवकुमार के खेत में रखी पुआल के ढेर पर लिटाकर उसमें आग लगा दी और वापस घर आकर चैन से सो गया नेपाल सिंह सुबह उठकर पांच बजे फिर पुआल में लगी आग को देखने गया।

उसने देखा की पत्नी का शव जल रहा है। उसे देखकर वह फिर घर आ गया। सुबह जब ग्रामीणों ने आग और झुलसा शव देखा तो वो सब वहां जुट गए। फिर साढ़े नौ बजे पुलिस के बुलाने पर नेपाल सिंह पहुंचा तो शव की पहचान अपनी पत्नी भीमवती के रूप में की और हत्या का आरोप पत्नी के कथित प्रेमी पर लगा दिया।

बता दें कि नेपाल सिंह पहले भी एक ग्रामीण मेघनाद की हत्या का आरोपी रह चुका है। भीमवती से विवाद के बाद ही उसने अपना मोबाइल बंद कर दिया था। ताकि उसकी लोकेशन किसी को पता न चल सके। शव की पहचान करने के बाद उसने अपना मोबाइल खोला।

उसके बाद परिवार वालों को फोन करके बुलाया और हत्या की बात छिपाई। पुलिस के पूछे जाने पर उसने भाई मूलचंद के साथ पत्नी को ढूढ़ने की बात बताई। जब पुलिस ने उसके भाई को बुलाकर पूछा तो उसने बताया कि नेपाल सिंह झूठ बोल रहा है। इसने मुझे कुछ नहीं बताया है।

वहीं भीमवती के भाई का कहना है कि उसकी बहन की हत्या में परिजन भी शामिल है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एसपी देहात ने बताया कि आरोपी नेपाल सिंह ने अकेले ही हत्या करने की बात कबूली है। पुलिस गंभीरता से विवेचना कर रही है। जो भी तथ्य सामने आएगा उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Bareilly Crime

Bareilly Crime

Bareilly Crime

Bareilly Crime

Bareilly Crime