Bareilly News: रिश्वत के रुपयों को लेकर चौकी में भिड़े यूपी पुलिस के सिपाही, हिस्सा न मिलने पर बिगड़ी बात

 
Bareilly News

Bareilly News: बरेली जिले की नवाबपुरा पुलिस चौकी में मंगलवार को रिश्वत के रुपयों को लेकर दो सिपाही भिड़ गए। दोनों ने बेंत निकाल लिए। हंगामा होता देख वहां भीड़ जुट गई। हालांकि, इंस्पेक्टर ने विवाद की बात से इन्कार किया है।

बताया जा रहा है कि मंगलवार को चौकी के एक गांव में झगड़ा हो गया था। महिला ने चौकी पुलिस को तहरीर दी थी। झगड़े के बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया। बताया जा रहा है कि महिला ने कुछ रुपये एक सिपाही को दिए। यह रुपये सिपाही ने चुपचाप रख लिए। 

Bareilly News

बातचीत के दौरान रिश्वत का मामला खुल गया। हिस्सा न मिलने से नाराज सिपाही ने इसका विरोध किया। कहासुनी के बाद नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। झगड़ते हुए वह चौकी से बाहर निकल आए। सिपाहियों को झगड़ा करते देख वहां भीड़ जुट गई। 

सिपाहियों ने एक-दूसरे को मारने के लिए बेंत निकाल लिए। साथियों ने समझाकर उन्हें शांत किया। इस मामले में जब इंस्पेक्टर राजेश कुमार से बात की गई तो उन्होंने झगड़े की बात से इन्कार किया। मामले में एसपी (ग्रामीण) मुकेश मिश्रा ने जानकारी से इन्कार किया।

Bareilly News

उधर, चेयरमैन के भाई ने थाने के एक दरोगा पर रुपये छीनने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। शिकायतकर्ता हरीश कुमार ने बताया कि बुधवार रात करीब 8:30 बजे वह जरूरी काम से नगर पंचायत कार्यालय जा रहे थे। रास्ते में दरोगा ने कार रुकवा ली।

आरोप है कि दरोगा शराब के नशे में था। उसने शराब के लिए रुपये मांगे। मना करने पर वह अभद्रता पर उतारू हो गया। जेब में रखे 11 हजार 700 रुपये छीन लिए। शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी। इस मामले में थाना अध्यक्ष सतीश कुमार से बात करने पर उन्होंने तहरीर मिलने की बात से इन्कार किया।

Bareilly News

Bareilly News

Bareilly News

Bareilly News