Bihar Crime News: बिहार में हुआ गजब का 'कांड', इधर साली संग भागा पति, उधर मां भी ससुर संग हुई फरार

 
Bihar Crime News
बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के गांव में कुछ ऐसा हुआ, जिसकी इलाके में खूब चर्चा हो रही है।

Bihar Crime News: प्यार न उम्र देखता है और ना ही रिश्ता देखता है, यह बात तो आपने जरुर सुना होगा। आज हम आपको एक ऐसे ही मामले के बारे में बताएंगे, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के गांव में कुछ ऐसा हुआ, जिसकी इलाके में खूब चर्चा हो रही है।

यहां की एक महिला का पति अपने ही साली के साथ फरार हो गया, तो वहीं दूसरी ओर उसकी मां भी अपने समधी संग फरार हो गई। दरअसल फरीदपुर गांव निवासी पीड़िता सुधा कुमारी ने लोकल18 को बताया कि मेरी शादी 21 जून 2021 को मुजफ्फरपुर जिले के बोचहा थाना क्षेत्र में भगवानपुर गांव निवासी छोटू कुमार के साथ हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार शादी हुई थी।

Bihar Crime News

शादी के बाद मेरा पति छोटू कुमार तीन साल तक मुझे घर में अच्छे तरीके से रखा। साल 2024 के जनवरी महीने से मेरा पति छोटू कुमार, मेरी छोटी बहन से फोन पर बातें करने लगा। बात करते-करते 5 महीने के बाद 3 जून 2024 को मेरा पति, मेरी छोटी बहन को लेकर दिल्ली भाग गया और और दोनों ने शादी कर ली।

दोनों की शादी की जानकारी मुझे सोशल मीडिया से मिली। पीड़िता महिला सुधा कुमारी ने आगे बताया गया कि मेरी छोटी बहन और मेरे पति को भागने में मेरी मां फूल कुमारी देवी का हाथ है। मेरी मां ने ही दोनों को ढोली स्टेशन के पर छोड़ा था।

Bihar Crime News

दोनों के भागते वक्त 2000 रूपया भी दिया था। उसके बाद मेरी मां दोनों को ढूढ़ने का बहाना बनाकर कहने लगीं कि तुम ससुराल में ही रुको, मैं उन दोनों को ढूंढकर आती हूं। जब मैंने साथ में चलने की बात कही, तो मेरी मां ने कहा कि तुम जाओगी, तो हम नहीं जाएंगे।

उसके बाद मेरी मां फूल कुमारी देवी अपनी छोटी बेटी और दामाद को ढूंढने के बहाने, मेरे ससुर बिराजी भगत के साथ गांव से फरार हो गईं। उसके बाद मेरी मां भी मेरे ससुर के साथ दिल्ली रहने लगीं और अब वो मेरा फोन भी नहीं उठा रही हैं।

Bihar Crime News

वहीं सुधा के पति छोटू कुमार का कहना है कि मेरी सास फूल कुमारी ही साली से शादी करने के लिए बार-बार कह रही थी। इसके लिए मेरी सास ने मुझे पैसा और गाड़ी देने का वादा भी किया था। इस लालच में मैंने भी शादी कर ली।

फिर घर से दूर एक मंदिर में आकर मेरी सास ने छोटी बेटी के साथ शादी करवा दी। अब मैं अपनी दोनों पत्नी को साथ रखना चाहता हूं। इस पूरे मामले में सकरा थाना की पुलिस पीड़िता के द्वारा दिए गए आवेदन पर जांच कर रही है।

Bihar Crime News