Bihar News: शराबी टीचर हुआ गिरफ्तार तो छात्रों ने पूछा सवाल कि 'हथकड़ी पहन कर कैसा लग रहा है सर'

 
Bihar News
बिहार के खगड़िया जिला में दो शिक्षकों को नशे के हालत में गिरफ्तार किया गया है। जब पुलिस शिक्षकों को गिरफ्तार कर ले जा रही थी तब वहां मौजूद छात्र टीचर से पूछ रहे थे- हथकड़ी पहन कर कैसा लग रहा है सर?

Bihar News: बिहार में पूरी तरह शराबबंदी है, लेकिन, जब सरकारी कर्मचारी भी इस कानून का खुला उल्लंघन कर रहे हों तो क्या कहेंगे। ऐसा ही एक मामला खगड़िया जिले के एक सरकारी स्कूल से सामने आया, जहां दो शिक्षकों को शराब के नशे में गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि खगड़िया जिले के अलौली प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय, राही डगर में शराब पीने के आरोप में दो शिक्षकों को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ लिया। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

Bihar News

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दोनों शिक्षकों की ब्रेथ एनालाइजर से जांच की तो 95 फीसदी शराब की मात्रा मिली। दोनों आरोपी शिक्षकों प्रमोद पासवान और धीरज केसरी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया।

बता दें कि बिहार में शराबबंदी के बाद सभी सरकारी कर्मचारियों, शिक्षकों को शराब नहीं पीने का संकल्प दिलवाया गया था। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में शिक्षकों को पुलिस गिरफ्तार करने पहुंची है।

Bihar News

जैसे ही पुलिस ने दोनों शिक्षक के हाथ में हथकड़ी पहनाई तो सभी छात्र वहां एकत्रित हो गए। एक छात्र ने इसी बीच गिरफ्तार शिक्षक से पूछ दिया- सर आपको हथकड़ी लग रही है, तो कैसा लग रहा है? तो शिक्षक ने जवाब दिया कि उसके ऊपर लगे आरोप बेबुनियाद है। वीडियो में साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि गिरफ्तारी के वक्त एक शिक्षक हंस रहा है।

Bihar News

Bihar News

Bihar News

Bihar News

Bihar News