Bihar News: दोस्त दोस्त ना रहा, सीसीटीवी ने खोला सच, जिसे बताया सड़क हादसा, वो निकला हत्या

 
Bihar News
मंगलवार रात जब मिनी ट्रक से कुचल कर एक युवक की मौत हुई तो इसे सड़क हादसा ही माना जा रहा था। लेकिन, सीसीटीवी कैमरे में दिख रहा है कि हादसा दिखाकर उसकी हत्या की गई थी।

Bihar News: उसे 'दोस्त' नहीं कहा जा सकता, क्योंकि दुश्मन न करे- जो उसने किया। वह कौन था, अब पुलिस जांच कर रही है। लेकिन, उसने बहसबाजी के दौरान यह देख लिया कि मिनी ट्रक आ रहा है और इस तरह धक्का दिया कि पूरा शरीर उसके नीचे दब गया।

साजिशन हत्या का यह सीसीटीवी वीडियो फुटेज पुलिस के पास है। बिहार के दरभंगा में मंगलवार रात से जिसे सड़क हादसा माना जा रहा था, वह हत्या के मामले में बदल चुका है। आखिरी सच सामने आ चुका है। पुलिस के लिए अब इसे हत्या मानना जरूरी भी है, क्योंकि फुटेज में साफ दिख रहा है कि कोहरा या कोई और व्यवधान नहीं कि धक्का देने वाला कोई बहाना बना सके।

Bihar News:

यह दरभंगा के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के बेला दुर्गा मंदिर के पास मंगलवार की देर रात की है। सीसीटीवी जांच में स्पष्ट हुआ कि जय कुमार पासवान की मौत मिनी ट्रक की ठोकर से नहीं बल्कि उसके पास खड़े एक दोस्त द्वारा ट्रक के सामने धक्का देकर फेंकने से हुई।

पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज में साफ साफ दिख रहा है कि एक घर के पास दो से तीन लोग खड़े हैं और अचानक एक तेज गति मिनी ट्रक के सामने एक दोस्त ने ही जयबकुमार को धक्का देकर ट्रक के सामने फेंक दिया।

Bihar News:

 फिर बाकी दोस्त आगे की तरफ भागते हुए दिख रहे हैं। हालॉकि, अभी तक इस वीडियो में धक्का देने वाले शख्स की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस अब इस मामले को अब हत्या मानकर जांच करने में जुट गई है। 

मृतक की पहचान विश्विद्यालय थाना क्षेत्र बेला शंकर निवासी मंगल पासवान के पुत्र जयकुमार पासवान (20) के रूप में हुई थी। घटना के बाद से ट्रक का चालक एवं खलासी फरार था। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को मौके से जब्त कर लिया था, लेकिन इस मामले में नया मोड़ आ गया।

Bihar News:

घटना से संबंधित एक सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिला है। उसमें घटना के समय एक युवक जयकुमार पासवान को ट्रक के सामने अचानक से धकेलते हुए देखा गया जिससे मौके पर ही जय कुमार की मौत हुई थी।

जयकुमार को धकेलने के बाद वह युवक वहां से फरार हो गया। इस सम्बंध विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष मदन प्रसाद ने बताया कि मृतक के परिजनों की तरफ से अभी तक कोई नया आवेदन नहीं मिला है। सीसीटीवी फुटेज देखने को मिला इसकी जांच की जा रही है।

Bihar News:

धक्का देने वाले युवक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। दरभंगा के सिटी एसपी सागर कुमार ने कहा कि विश्विद्यालय थानाक्षेत्र बेला दुर्गा मंदिर के पास ट्रक से युवक की मौत के मामले से जुड़ा सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिला है।

जिसमे मृतक को एक लड़का तेज रफ्तार के सामने धक्का देता हुआ नजर आ रहा है। उसकी सीसीटीवी फुटेज से आरोपी युवक की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी शीघ्र की जाएगी।

Bihar News:

Bihar News: