BSP Leader Mayawati: मायावती ने अपने जन्मदिन पर किया बड़ा ऐलान, 2024 का चुनाव अकेले लड़ेंगी बसपा

 
BSP Leader Mayawati
बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्षा मायावती ने अपने जन्मदिन के मौके पर लोकसभा चुनाव अकेले लड़ने का ऐलान किया।

BSP Leader Mayawati: आज यानी सोमवार को बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्षा मायावती का जन्मदिन है। इस खास मौके पर बसपा प्रमुख ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि वे लोकसभा चुनाव अकेले लड़ेंगी।

आने वाले लोकसभा चुनाव में बसपा किसी भी पार्टी के साथ से गठबंधन नहीं करेगी। उन्होंने कहा अकेले लड़कर चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करेंगे। गठबंधन से हमारी ही पार्टी को नुकसान होता है। इसके साथ ही उन्होंने सरकार के साथ साथ सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर भी जमकर निशाना साधा।

BSP Leader Mayawati

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मायावती ने कहा, “गठबंधन से हमारी पार्टी को फायदा कम, नुकसान अधिक होता है। चुनाव में धांधली की वजह से हमारी पार्टी को अधिक नुकसान होता है। सवर्ण वोट बसपा पर ट्रांसफर नहीं होते।

इसलिए, बसपा ने ये फैसला लिया है कि आगामी लोकसभा चुनाव में हम किसी के साथ गठबंधन नहीं करेंगे। सांप्रदायिक सोच वाली पार्टी से दूरी बनाए रखेंगे। ज्यादातर पार्टियों की मानसिकता जातिवादी है। हर चुनाव में ईवीएम में धांधली हो रही है।

BSP Leader Mayawati

इसके खिलाफ बहुत आवाजें उठीं। देश में चुनाव निष्पक्ष तरीके से होना चाहिए।" मायावती ने आगे सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि लोगों को काम या रोजगार देने की जगह फ्री में थोड़ा सा राशन देकर अपना मोहताज बनाया जा रहा है।

जबकि इसके विपरीत हमने अपनी सरकार के समय वर्तमान सरकारों की तरह लोगों को अपना मोहताज नहीं, बल्कि सरकारी और गैर सरकारी क्षेत्रों में रोजगार के साधन उपलब्ध कराए। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बसपा प्रमुख मायावती ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर भी जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि अखिलेश ने गिरगिट की तरह बयान बदला। साथ ही उन्होंने संन्यास की बात को बेबुनियाद भी बताया।

BSP Leader Mayawati

BSP Leader Mayawati

BSP Leader Mayawati

BSP Leader Mayawati

BSP Leader Mayawati