Bulandshahar Crime: बोला- मैं खलनायक हूं, धोखे की सजा मौत, प्रेमी ने हंसते हुए किया गुनाह कबूल

 
Bulandshahar Crime
उसका कहना है कि प्यार में धोखा देने की सजा सिर्फ मौत है, और उसने इसलिए आसमां को मौत के घाट उतार दिया।

Bulandshahar Crime: खुर्जा के मोहल्ला खीरखानी के कब्रिस्तान में हुई महिला आसमां की हत्या के खुलासे की कहानी है। जिसमें मृतका का प्रेमी अदनान कैमरे के सामने बड़े ही रौब में हत्या करने की बात कबूल रहा है। उसका कहना है कि प्यार में धोखा देने की सजा सिर्फ मौत है, और उसने इसलिए आसमां को मौत के घाट उतार दिया।

यही नहीं, वह संजय दत्त की फिल्म खलनायक के किरदार बल्लू बलराम से खुद को प्रभावित बता रहा है। उसे पुलिस कार्रवाई का न डर है और न आसमां की हत्या करने का कोई अफसोस। किसी अन्य युवक से बात करने के शक में प्रेमी ने मंगलवार को गला रेतकर विवाहिता की हत्या कर दी।

Bulandshahar Crime

पुलिस ने आरोपी प्रेमी अदनान को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ में उसने हत्या का गुनाह कबूल कर लिया है। खुर्जा के मोहल्ला खीरखानी स्थित कब्रिस्तान में मंगलवार दोपहर स्थानीय लोगों ने एक महिला का शव पड़ा देखा। गला रेतकर महिला की हत्या की गई थी।

आसपास खून के धब्बे पड़े थे और गले से खून बह रहा था। महिला की शिनाख्त नगर के मोहल्ला नई बस्ती निवासी आसमां (30) के रूप में हुई। मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल की तो नगर निवासी युवक अदनान का नाम प्रकाश में आया।

Bulandshahar Crime

पुलिस ने अदनान को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल कर ली। अदनान ने बताया कि कई साल से उसका आसमां से प्रेम प्रसंग चल रहा था। अदनान ने पुलिस को बताया कि आसमां के पास छोटा मोबाइल था, जिसमें ठीक से आवाज नहीं आती थी।

ऐसे में उसने कुछ दिनों पहले दस हजार रुपये का नया मोबाइल दिलाया था। जब वह फोन करता तो आसमां का नंबर व्यस्त आता था। इससे उसे शक होने लगा कि आसमां किसी अन्य युवक से भी बात करती है। इसको लेकर दोनों में झगड़ा होता रहता था।

Bulandshahar Crime

खीरखानी स्थित कब्रिस्तान में वह दोनों अक्सर मिलते रहते थे। आसमां मंगलवार को भी अदनान से मिलने कब्रिस्तान आई थी। जहां उसको आसमां के फोन में अन्य युवकों के फोन नंबर और कॉल डिटेल मिली। गुस्से में आकर उसने आसमां के गले पर धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी।

अधिकारियों का कहना है कि आरोपी मिलने के बहाने हत्या की योजना बनाकर आया था। वह अपने साथ चाकू लेकर गया था। उसने आसमां को फोन करके मिलने को बुलाया और कब्रिस्तान में सुनसान जगह पर ले गया, जहां पर कोई देख न सके।

मोबाइल देखने के दौरान ही हत्या कर दी। इसके बाद वहां से मोबाइल लेकर भाग गया। आसमां का पति सलीम एक होटल पर मजदूरी करता है। जिससे उसका व परिवार का भरण पोषण होता है। वह प्रतिदिन की तरह मंगलवार सुबह को भी होटल चला गया था।

Bulandshahar Crime

पुलिस के सूचना दिए जाने के बावजूद दिनभर कोई परिजन थाने नहीं पहुंचा। देर शाम को पति थाने पहुंचा लेकिन तहरीर नहीं दी। वहीं इस सम्बंध में एसपी देहात रोहित मिश्र ने बताया कि  महिला की शिनाख्त के बाद खीरखानी मोहल्ला निवासी उसके प्रेमी अदनान को हिरासत में लिया गया है।

प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि प्रेम प्रसंग में शक होने पर अदनान ने गला रेत कर आसमां की हत्या कर दी। आरोपी से अन्य बिंदुओं पर पूछताछ की जा रही है। आसमां के परिवार से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।