Child Murder In Moradabad: मुरादाबाद में 10 साल के बच्चे की हुई निर्मम हत्या, गले पर मिले नाखून के निशान

 
Child Murder In Moradabad
यूपी के मुरादाबाद में एक 10 साल के बच्चे की हत्या का मामला सामने आया है। वह बुधवार शाम को घर से खेलने के लिए निकला था।

Child Murder In Moradabad: मुरादाबाद के मूंढापांडे इलाके से गायब छात्र की गन्ने के खेत में लाश मिली है। परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है। परिजनों ने बताया कि छात्र के गले में नाखून के निशान मिले हैं जबकि मुंह में मिट्टी भरी हुई थी।

मूंढापांडे थाना क्षेत्र अक्का डिलारी से लापता छात्र की लाश गांव में गन्ने के खेत पर मिली है। इसकी जानकारी मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे। इससे उनमें कोहराम मच गया। अक्कापांडे भोजपुर निवासी संजय कुमार की डेढ साल पहले लखनऊ हाईवे पर दलपतपुर के हादसे में मौत हो गई थी।

Child Murder In Moradabad

पत्नी सीमा मजदूरी कर परिवार का पोषण कर रही है। उसकी बेटी अर्चना (12) और दो बेटे हैं। इनमें से आयुष दूसरे नंबर का है। वह प्राथमिक विद्यालय से कक्षा पांच पास कर छठवीं में प्रवेश लेने की तैयारी कर रहा था। सीमा बुधवार शाम जंगल में घास लेने चली गई थी।

इस बीच आयुष खेलने के लिए के चला गया। सीमा के जंगल से लौटने के बाद वह घर नहीं पहुंचा तो परिजन उसकी खोजबीन में लग गए। मगर कोई सफलता नहीं मिली। छात्र के गायब होने की सूचना पर एसएचओ शैलेंद्र कुमार पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। 

Child Murder In Moradabad

पुलिस ने भी उसकी तलाश में कई जगहों पर चेकिंग की लेकिन पता नहीं चल सका। परिजन रात नौ बजे छात्र की तलाश में निकले। इस दौरान सतवीर के गन्ने के खेत की मेढ पर एक बनियान मिली। बावजूद बच्चा इसके बाद भी नहीं मिल पाया।

वीरवार सुबह आठ बजे गांव के एक स्वीमिंगपुल के निकट गन्ने के खेत में छात्र की लाश मिली। उसके गले में नाखून के निशान पाए गए और मुंह में मिट्टी भरी थी। घटना की सूचना के बाद डीआईजी मुनीराज जी मौके पर पहुंचे और उन्होंने परिजनों से इसकी जानकारी ली।

Child Murder In Moradabad

Child Murder In Moradabad