CM Yogi vs Shivpal Singh Yadav: सीएम योगी के बयान पर शिवपाल का पलटवार, कहा - चूरन खाने वाले ने बहुतों का हाजमा दुरुस्त किया है

 
CM Yogi vs Shivpal Singh Yadav
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान पर पलटवार किया है। वहीं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी सीएम योगी के बयान की निंदा की है।

CM Yogi vs Shivpal Singh Yadav: लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण का शुक्रवार को मतदान हो रहा है। इसी बीच सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने सीएम योगी के बयान पर पलटवार किया है।

समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता शिवपाल यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आलोचना की। शिवपाल सिंह यादव के पलटवार वाले बयान से पहले आप सीएम योगी आदित्यनाथ का वह बयान जान लीजिए।

CM Yogi vs Shivpal Singh Yadav

जिस पर शिवपाल सिंह यादव ने पलटवार किया है। दरअसल, सीएम योगी आदित्यनाथ ने मैनपुरी में आयोजित एक रैली में कहा था, “मुझे असहाय शिवपाल पर दया आती है। वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जो सत्यनारायण की कथा सुनते हैं और वहां वितरित किये जाने वाले चूरन को ग्रहण करते हैं।”

सीएम योगी ने आगे कहा था “शिवपाल मुलायम सिंह यादव के सिपहसालार हुआ करते थे, लेकिन पार्टी में उनका कद काफी घट गया है। आज उनकी स्थिति ऐसी हो गयी है कि उन्हें बैठने के लिए सोफा तक नहीं मिलता।”

CM Yogi vs Shivpal Singh Yadav

सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान पर शिवपाल ने पलटवार करते हुए कहा “ज्ञानी मुख्यमंत्री महोदय, भगवान सत्यनारायण की कथा के पश्चात चूरन नहीं प्रसाद वितरित होता है। पवित्र प्रसाद को चूरन कहना करोड़ों श्रद्धालुओं की आस्था का अपमान है।

जहां तक चूरन खाने वाले व्यक्ति का सवाल है तो आपको पता होना चाहिए कि इस चूरन खाने वाले ने बहुतों का हाजमा दुरुस्त किया है।” इसके अलावा सपा अध्यक्ष अखिलेश ने भी योगी आदित्यनाथ के बयान की निंदा की है।

CM Yogi vs Shivpal Singh Yadav

CM Yogi vs Shivpal Singh Yadav

CM Yogi vs Shivpal Singh Yadav