Deoria News: देवरिया में हुआ नरसंहार, जमीन के टुकड़े के लिये कर दी गई छह लोगो की हत्या, भीड़ ने मचाया तांडव

 
Deoria News: Massacre took place in Deoria, six people were murdered for a piece of land, the crowd created a ruckus
Whatsapp Channel Join Now
देवरिया के रुद्रपुर के फतेहपुर गांव में जमीनी विवाद में 6 लोगों की गोली मारकर हत्या हो गई है। बताया जा रहा है कि सभी एक ही परिवार के थे, सोमवार सुबह घर के बाहर ही मारी गई गोली।

Deoria News: देवरिया जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक जमीन के विवाद में छह लोगों की हत्या हो गई। पहले एक पूर्व जिला पंचायत सदस्य की हत्या की जाती है। उसके बाद प्रतिशोध में गांव की भीड़ आरोपी परिवार पर कहर बनकर टूट पड़ती है।

उन्होंने एक लाइन से पूरे परिवार को दर्दनाक मौत दे दी। देवरिया जिले में रुद्रपुर कोतवाली के फतेहपुर के लेहड़ा टोला पर सोमवार की सुबह भूमि के विवाद में एक पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेम यादव की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई, उसके प्रतिशोध में उमड़ी भीड़ आरोपी पक्ष सत्यप्रकाश दुबे के दरवाजे पर पहुंच गई।

Deoria News

धारदार हथियार और असलहों से लैस लोगों ने पति-पत्नी, दो बेटी, एक बेटे को मार डाला। जबकि एक बेटा गंभीर रुप से घायल है। बताया जा रहा है कि रुद्रपुर कोतवली के अभयपुर टोला निवासी पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेम यादव की एक जमीन लेहड़ा टोला निवासी सत्य प्रकाश दुबे के दरवाजे के पास है।

जिसका विवाद काफी समय से दोनों पक्षों में चला आ रहा है। इसमें प्रेम ने धान की रोपाई कराई थी। सुबह विवादित भूमि पर प्रेम गए थे और इसी बीच सत्य प्रकाश से विवादित भूमि को लेकर बहस हो गई। देखते ही धारदार हथियार से पूर्व जिला पंचायत सदस्य की हत्या कर दी गई।

कुछ ही देर में काफी संख्या में लोग सत्य प्रकाश दुबे के दरवाजे पर पहुंच गए। वहां जो मिला उसकी हत्या करने लगे। यहां असलहे से लैस लोगों ने फायरिंग करते हुए धारदार हथियार से सत्य प्रकाश की हत्या कर दी। भीड़ घर में घुस गई और उनकी पत्नी किरण, बेटी शलोनी (18), नंदनी (10) और बेटा गांधी (15) की हत्या कर दी।

जबकि एक बेटा अनमोल (8) गंभीर रुप से घायल हो गया। घटना के बाद पूरे गांव में चीख-पुकार मच गई। बवाल की सूचना पर कई पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। सीएम योगी भी घटना को लेकर दुख जताए हैं।

वारदात के बाद मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा। घटना को लेकर छानबीन की जा रही है। पूरे इलाके में हड़कंप मचा है। घटनास्थल पर चीख- पुकार से पूरा गांव में मातम का माहौल है। मृतकों में पूर्व जिला पंचायत सदस्य भी शामिल है।

घटना सोमवार की सुबह करीब 7:00 बजे के आसपास की बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि सुबह-सुबह दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरू हुआ और विवाद इस कदर बढ़ गया कि ताबड़तोड़ गोलियां चलने लगीं। गोली लगने से कई लोगों की मौत की खबर है।

मौके पर पुलिस मौजूद है। घटना के बाद गांव में तनाव बढ़ गया है और अफरा तफरी का माहौल है। घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मचा है । PAC सहित भारी पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंच रही है।

Deoria News

Deoria News

Deoria News

Deoria News

Deoria News