Gonda Crime: महिला सिपाही से मांगी एक लाख की रंगदारी, न देने पर जान से मारने की धमकी

 
Gonda Crime
गोंडा में तैनात एक महिला आरक्षी को लखनऊ बुलाने और जान से मारने तथा एक लाख की रंगदारी के मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Gonda Crime: एक महिला सिपाही को किसी अज्ञात व्यक्ति ने पहले अपना नाम मोहित फिर रोहित बताकर पहले फोन कॉल करके लखनऊ बुलाया। उसने कहा कि तुम्हारा एक वीडियो मेरे पास है। फिर मैसेज किया। उसके बाद व्हाट्सएप कॉल करके एक लाख की रंगदारी मांगी। बार-बार फोन कर परेशान करता रहा।

फोन कॉल से परेशान महिला सिपाही ने नगर कोतवाली में मोबाइल नंबर के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया है। गोंडा जिले के महिला थाने पर तैनात एक महिला आरक्षी को किसी अज्ञात नंबर से कॉल आया। कई बार व्हाट्सएप कॉल आने पर उसने कॉल रिसीव कर लिया।

Gonda Crime

कॉल रिसीव करते ही उसने अपना नाम मोहित बताया और कहां की उसका एक वीडियो उसके पास है। यह कह कर उसने महिला सिपाही को लखनऊ बुलाया। इसके बाद फिर उसने मैसेज किया। वीडियो होने की बात बात कर वह महिला सिपाही को फोन करता रहा।

इसके बाद उसने महिला सिपाही से एक लाख रुपये की रंगदारी मांगा न देने पर जान से मारने की धमकी दिया। महिला आरक्षी ने नगर कोतवाली मे दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाते हुए कहा है कि 15 जनवरी को लगभग दस बजे एक अज्ञात नंबर से मेरे निजी नंबर पर एक मैसेज आया।

Gonda Crime

इसके बाद आरोपी ने व्हाट्सएप पर कई बार फोन किया। आरोपी ने पहली बार के फोन काल में अपना नाम रोहित और दूसरी बार के काल में अपना नाम मोहित बताया। महिला आरक्षी का आरोप है कि आरोपी ने बताया है कि उसके पास मेरा कोई वीडियो है।

उसी वीडियो की धमकी देकर बार बार मुझे वीडियो कॉल कर रहा है। महिला आरक्षी ने यह भी कहा है कि आरोपी मुझसे एक लाख रुपए की मांग कर रहा है। मुझे बार बार लखनऊ बुला रहा है। जिसकी ऑडियो रिकर्डिंग भी पीड़िता सिपाही के पास मौजूद है। पैसा न देने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दे रहा है।

Gonda Crime

आरोपी पीड़िता को बार बार मानसिक रुप से परेशान कर रहा है। जिसके कारण वह सुचारू रुप से कार्य नही कर पा रही है। वही इस बाबत प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामला पंजीकृत कर लिया गया है। जांच की जा रही है।

Gonda Crime

Gonda Crime

Gonda Crime