Iqra Hasan Troubles: चुनाव परिणाम आते ही कैराना पुलिस ने की ये बड़ी कार्रवाई, इकरा हसन की बढ़ी मुश्किल

 
Iqra Hasan Troubles
कैराना से नवनिर्वाचित सांसद इकरा हसन जीत के तुरंत बाद ही मुश्किल में पड़ती नजर आ रहीं है। कैराना पुलिस ने उनके सांसद क्षेत्र में बड़ी कार्रवाई की है।

Iqra Hasan Troubles: कैराना लोकसभा क्षेत्र से सपा प्रत्याशी इकरा हसन की जीत के बाद शहर में 40-50 बाइकों पर सवार युवकों द्वारा हुड़दंग मचाने के मामले में आदर्श मंडी थाने पर पुलिस की तरफ से करीब 150 अज्ञात समर्थकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

सोशल मीडिया पर युवकों के हुड़दंग मचाने क वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की है। पुलिस इनकी शिनाख्त कराने में जुट गई है। कैराना लोकसभा सीट पर सपा प्रत्याशी इकरा हसन चुनाव जीतकर सांसद निर्वाचित हुई हैं।

Iqra Hasan Troubles

मतगणना के दिन इकरा हसन की जीत के बाद बाइकों पर सवार समर्थकों ने शहर में हुड़दंग मचाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वायरल वीडियो में बाइकों पर सवार युवक सपा प्रत्याशी इकरा हसन के समर्थन में नारेबाजी व बाइकों को तेज गति से दौड़ाते हुए स्टंट कर हुड़दंग मचाते हुए दिख रहे हैं।

पुलिस ने इसे गंभीरता से लेकर वायरल वीडियो की जांच की। जांच में यह वीडियो चार जून का पाया गया। बाइकों पर सवार मतगणना स्थल की तरफ से शहर की तरफ जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस मामले में आदर्श मंडी थाने पर पुलिस की तरफ से निर्वाचित सांसद इकरा हसन के 40-50 बाइकों पर सवार करीब 150 अज्ञात समर्थकों के खिलाफ मार्ग अवरुद्ध करने, यातायात नियमों का उल्लंघन करने, हुड़दंग मचाने और जीत के बाद जुलूस

Iqra Hasan Troubles

निकालकर धारा 144 का उल्लंघन करने समेत गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान करने में जुटी है। सीओ अमरदीप मौर्य ने बताया कि वीडियो में बाइकों पर सवार युवक सपा प्रत्याशी इकरा हसन के समर्थन में हल्ला मचाते हुए नजर आ रहे हैं।

Iqra Hasan Troubles

इस मामले में आदर्श मंडी थाने पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो के आधार पर युवकों की पहचान कर उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के अनुसार हुड़दंगियों का पता लगाने के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज की भी मदद ले रही है। आसपास क्षेत्र के के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। इसके अलावा आसपास के दुकानदारों से भी जानकारी हासिल की जा रही है।

Iqra Hasan Troubles