Jaya prada: पूर्व सांसद जया प्रदा के खिलाफ 7वीं बार जारी हुआ गैर जमानती वारंट, गिरफ्तार कर पेश करने का आदेश

 
Jayaprada
रामपुर की एमपी- एमएलए कोर्ट ने पुलिस को अभिनेत्री जया प्रदा को गिरफ्तार करके पेश करने का आदेश दिया है। जया प्रदा के खिलाफ 7 वीं बार गैर जमानती वारंट जारी हुआ है।

Jaya prada: चुनाव आचार संहिता उल्‍लंघन मामले में फिल्‍म अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा एक बार फिर रामपुर की एमपी- एमएलए कोर्ट में नहीं पहुंचीं। कोर्ट ने जया प्रदा के खिलाफ 7वीं बार गैर जमानती वारंट जारी किया है। इस केस में 27 फरवरी को सुनवाई होगी।

कोर्ट ने जया प्रदा को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस अधीक्षक को विशेष टीम गठित करने का आदेश दिया है। वरिष्‍ठ अभियोजन अधिकारी अमरनाथ तिवारी ने बताया कि जयाप्रदा के पेशी पर न पहुंचने पर कोर्ट ने एक बार फिर उनकी गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं।

Jaya prada

पूर्व सांसद जया प्रदा आचार संहिता उल्लंघन से जुड़े दो मामलों में 'फरार' हैं। आचार संहिता उल्‍लंघन के दोनों मामले साल 2019 लोकसभा चुनाव के हैं। उस समय वह रामपुर सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ी थीं। उन्‍हें हार का सामना करना पड़ा था।

उनके खिलाफ स्‍वार और केमरी थाने में आचार संहिता उल्‍लंघन का मुकदमा दर्ज हुआ था। रामपुर की एमपी- एमएलए कोर्ट में इसी मामले की सुनवाई हो रही है। कई बार गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद भी जयाप्रदा अदालत में हाजिर नहीं हुई हैं।

Jaya prada

कोर्ट रामपुर के एसपी को उन्‍हें गिरफ्तार कर पेश करने का आदेश दे चुकी है।कोर्ट के आदेश के बाद एसपी ने विशेष टीम का गठन किया था। ये टीम जयाप्रदा की तलाश में मुंबई तक गई थी, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है।

Jayaprada

Jaya prada