Jayant Chaudhary: इंडिया गठबंधन को लेकर बोले जयंत चौधरी, बोले- हम गठबंधन में हैं और अखिलेश के साथ हैं

 
Jayant Chaudhary
राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा है वह विपक्षी दलों के साथ हैं और इंडिया गठबंधन में हैं। अखिलेश यादव के साथ हैं।

Jayant Chaudhary: पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बनाए गए विपक्षी गठबंधन इंडिया के भविष्य को लेकर उठाए जा रहे सवालों के बीच राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा है कि वह इंडिया गठबंधन के साथ हैं और अखिलेश यादव के साथ हैं।

कहा कि हम विपक्षी दलों को साथ लेकर चलेंगे। उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि किसानों पर दर्ज किए गए मामले अभी वापस नहीं लिए गए हैं। वहीं, तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा की संसद सदस्यता रद्द किए जाने पर उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र में पहली बार हो रहा है।

Jayant Chaudhary

ये सरकार विरोध करने वालों को जेल में बंद कर देती है और संसद में बोलने वालों की सदस्यता रद्द कर देती है। राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद सभी पार्टियां लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जोर-शोर से जुट गई हैं।

रालोद ने भी चुनावी तैयारियां शुरू कर दी हैं। इस क्रम में शनिवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह लखनऊ पहुंचे। जयंत बैठक के बाद ईको गार्डन में नियुक्ति के लिए अनिश्चितकालीन धरना दे रहे 69000 शिक्षक भर्ती अभ्यर्थियों से भी मिले।

Jayant Chaudhary

पार्टी पूर्व में भी इनका समर्थन कर चुकी है। वहीं इन अभ्यर्थियों का नेतृत्व कर रहे विजय यादव ने कहा कि जल्द उन्हें नियुक्ति नहीं दी गई तो सीएम आवास का घेराव होगा।

Jayant Chaudhary

Jayant Chaudhary

Jayant Chaudhary

Jayant Chaudhary